BJP विधायक ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें! कहा-'शराबबंदी से बढ़ रहा अपराध'
Advertisement

BJP विधायक ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें! कहा-'शराबबंदी से बढ़ रहा अपराध'

कुंदन सिंह ने कहा कि जहां राज्य पुलिस शराब के संचालन पर नजर रखे हुए है, वहीं हत्या, अपहरण, बलात्कार, चोरी और अन्य मामले जैसे अपराध बढ़ रहे हैं.

 

BJP विधायक ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें! कहा-'शराबबंदी से बढ़ रहा अपराध'

Patna: बेगूसराय से भाजपा विधायक कुंदन सिंह ने गुरुवार को कहा कि बिहार में शराबबंदी के कारण अपराध से जुड़े मामले बढ़ रहे हैं. सिंह का यह बयान पार्टी के एक अन्य विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल द्वारा राज्य में शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग के एक दिन बाद आया है. भूषण ने कहा कि प्रतिबंध से सरकारी खजाने को भारी नुकसान हो रहा है.

  1. बिहार में शराबबंदी से बढ़ रहे अपराध: कुंदन सिंह
  2. 2016 से राज्य में लागू है शराबबंदी कानून

'बिहार पुलिस क्राइम पर नहीं दे रही ध्यान'
कुंदन सिंह ने कहा कि जहां राज्य पुलिस शराब के संचालन पर नजर रखे हुए है, वहीं हत्या, अपहरण, बलात्कार, चोरी और अन्य मामले जैसे अपराध बढ़ रहे हैं. बिहार पुलिस अपराधों पर ध्यान नहीं दे रही है. 

ये भी पढ़ें-मुश्किल में Nitish Kumar, शराबबंदी कानून को लेकर अपनो ने की ये मांग

उन्होंने शराब बरामद करने के लिए विवाह स्थलों पर छापे के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी के बिना दुल्हन के कमरे में राज्य पुलिस के प्रवेश की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया. उन्होंने कहा कि कोई भी इसे सही नहीं ठहरा सकता. 

'सरकार अगली पीढ़ी के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही'
कुंदन सिंह ने कहा कि स्कूल जाने वाले बच्चे बोरियों में शराब की तस्करी कर रहे हैं. वे होम डिलीवरी कर रहे हैं और राज्य सरकार अगली पीढ़ी के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. 

'शराब माफिया लड़ रहे चुनाव'
उन्होंने कहा कि इसके अलावा, पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) में शराब माफिया चुनाव लड़ रहे हैं. वे खुलेआम मतदाताओं में शराब बांट रहे हैं. वे चुनाव जीतने और अधिक शक्तिशाली बनने के लिए अवैध कमाई का उपयोग कर रहे हैं. हम किस तरह का समाज बना रहे हैं?

ये भी पढ़ें-शराबबंदी पर पप्पू यादव का इशारों में तेजस्वी पर हमला, कहा-'DNA टेस्ट कराएं RJD नेता'

बता दें कि भाजपा नेताओं के बयान ऐसे समय आ रहे हैं जब राज्य सरकार ने हर सरकारी और निजी क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए अपने-अपने विभागों से भविष्य में शराब न पीने का हलफनामा देना अनिवार्य कर दिया है. 

(इनपुट-आईएएनएस) 

Trending news