BJP विधायक बोले- 'देश में 90% मुस्लिम का मूल धर्म हिंदू, विश्वास न हो तो करा लें DNA टेस्ट'
Advertisement

BJP विधायक बोले- 'देश में 90% मुस्लिम का मूल धर्म हिंदू, विश्वास न हो तो करा लें DNA टेस्ट'

विधायक (MLA) ने कहा है कि वसीम रिजवी ने धर्म परिवर्तन (Religion Change) नहीं किया है, बल्कि उन्होंने घर वापसी की है. उन्होंने आगे कहा कि देश के 90 प्रतिशत से अधिक मुस्लिम आबादी का मूल धर्म हिंदू (Hindu) ही है.

BJP विधायक बोले- 'देश में 90% मुस्लिम का मूल धर्म हिंदू, विश्वास न हो तो करा लें DNA टेस्ट'

Patna: यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी (Wasim Rijwi) ने इस्लाम धर्म छोड़ हिंदू धर्म (Hindu Religion) को अपना लिया है. इसके बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया है. वहीं, इसकी चर्चा बिहार के सियासी गलियारे में भी तेज हो गई है. अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बिहार भाजपा (Bihar BJP) के वरिष्ठ नेता और विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल (BJP MLA Hari Bhushan Thakur) ने वसीम रिजवी के मुस्लिम धर्म से हिंदू धर्म में आने पर बड़ा बयान दिया है.

विधायक (MLA) ने कहा है कि वसीम रिजवी ने धर्म परिवर्तन (Religion Change) नहीं किया है, बल्कि उन्होंने घर वापसी की है. उन्होंने आगे कहा कि देश के 90 प्रतिशत से अधिक मुस्लिम आबादी का मूल धर्म हिंदू (Hindu) ही है. 90 फीसदी से अधिक धर्म परिवर्तन करके मुसलमान बने हैं. ऐसा करने का कारण प्रलोभन और भय रहा होगा. यदि उन्हें विश्वास (Believe) नहीं है तो DNA टेस्ट करा लीजिये, क्योंकि विज्ञान (Science) का युग है. सारी सच्चाई स्पष्ट हो जाएगी.  

ये भी पढ़ें- बिहार: तेजस्वी के निशाने पर नीतीश कुमार, इस मामले में सरकार की खिंचाई की

भूषण ठाकुर यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को सनातन धर्म (Sanatan Dharm) पढ़ने की सलाह दी. कहा कि ओवैसी साहब सनातन धर्म का अध्ययन कर लेंगे तो बहुत जानकारी मिलेगी. क्योंकि जो सनातन धर्म का अध्ययन करेगा वह प्रेम और भाईचारा करेगा और जो मारकाट हो रही है, जो आपस में मुस्लिम लड़ रहे हैं वह सब खत्म हो जाएगा. ओवैसी अगर सनातन धर्म का अध्ययन करेंगे तो उनकी मजहबी सोच वाली विभाजनकारी मानसिकता जरूर बदल जाएगी. आगे कहा कि सनातन संस्कृति से बड़ी कोई संस्कृति नहीं है. जल्द ही देश-विदेश में सनातन धर्म का पताका लहराएगा. अभी वसीम रिजवी ने सनातन धर्म अपनाया है, आने वाले दिनों में कई बड़े-बड़े लोग इस धर्म को अपनाएंगे.

Trending news