शराब माफियाओं को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा-कड़ी कार्रवाई की जरूरत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1022318

शराब माफियाओं को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा-कड़ी कार्रवाई की जरूरत

 बिहार में जहरीली शराब की वजह से कई लोगों की मौत हो गई है. राज्य के गोपालगंज में बुधवार को जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से 11 लोगों की मौत (Hooch Deaths) के बाद गुरुवार से शुक्रवार तक पश्चिम चंपारण के नौतन में 15 की मौत हुई थी.

शराब माफियाओं को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में जहरीली शराब की वजह से कई लोगों की मौत हो गई है. राज्य के गोपालगंज में बुधवार को जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से 11 लोगों की मौत (Hooch Deaths) के बाद गुरुवार से शुक्रवार तक पश्चिम चंपारण के नौतन में 15 की मौत हुई थी. इसके अलावा पश्चिम चंपारण में दीपावली (Deepawali) के दिन इससे 15 लोगों की मौत हो गई थी.जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ​का बड़ा बयान आया है. 

इस मामले को लेकर बात करते हुए उन्हों कहा कि जहां पुलिस कप्तान शराबबंदी कराने लगे हुए हैं, वहीं माफिया देशी शराब बनने लगे हुए है. ये माफिया वहां ज्यादा इस काम लगे हैं, जहां पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही हैं. इसी वजह से ऎसी घटनाएं हो रही हैं. बिहार में इस वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी हैं. वहीं, यह आंकड़ा हाल में पश्चिम चंपारण बेतिया और गोपालगंज  में चौंकाने वाला है. 

उन्होंने आगे कहा कि सरकार लगातार शराब माफियों पर रोक लगा रही हैं, लेकिन हर जगह नए-नए तंत्र बन रहे हैं. उन पर कार्रवाई करने की जरूरत हैं. इसके अलावा उन पर कार्रवाई करने की जरूरत हैं, जो शराब के लिए सामान की सप्लाई करते हैं. जब तक इसे रोका नहीं जाएगा, तब तक इस पर रोक नहीं लगेगी. इन लोगों को सख्त सजा देने की जरूरत हैं. 

ये भी पढ़ें- दो दिन के बिहार दौरे पर आ रहे हैं उपराष्ट्रपति, जानिए मिनट दर मिनट का पूरा शेड्यूल

पुलिस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार मजबूती से काम कर रहे हैं. इसके बाद भी ऐसी घटनाएं सामने आ रही है. अगर कोई भी पत्रकार इन माफियाओं के खिलाफ खबर लिख देता हैं, तो उसे धमकियां मिलती हैं. ऐसे में जरूरी है कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके. राज्य में इसको लेकर कड़े कानून बनाए गए हैं, लेकिन अब इसको लेकर जरूरी कदम उठाने जरूरी है.

 

Trending news