BJP vs JDU: भाजपा-जदयू विवाद में जरा भी सच्चाई नहीं, ये बेकार की बात: आरसीपी सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1170032

BJP vs JDU: भाजपा-जदयू विवाद में जरा भी सच्चाई नहीं, ये बेकार की बात: आरसीपी सिंह

RCP Singh: आरसीपी सिंह ने कहा कि भाजपा व जदयू के बीच विवाद की बात मीडिया की सुर्खियों तक सीमित है, इसमे जरा भी सच्चाई नहीं है. नीतीश कुमार को एनडीए ने 2025 तक सीएम चुना है और यकीन माने कि इसमे कोई तब्दीली नहीं होने जा रहा है. 

BJP vs JDU: भाजपा-जदयू विवाद में जरा भी सच्चाई नहीं, ये बेकार की बात: आरसीपी सिंह

पटनाः RCP Singh:केंद्रीय इस्पात मंत्री व जद यू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जदयू व भाजपा के बीच विवाद को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि भाजपा व जदयू का गठबंधन बेहद मजबूत है. वे शनिवार को मखदुमपुर प्रखंड स्थित बाणावर पहाड़ी की शीर्ष चोटी पर स्थित बाबा सिद्धेश्वरनाथ के दर्शन व पूजा के बाद इंदरपुर गांव में एक पुण्यतिथि समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. 

कहा- विवाद में सच्चाई नहीं
आरसीपी सिंह ने कहा कि भाजपा व जदयू के बीच विवाद की बात मीडिया की सुर्खियों तक सीमित है, इसमे जरा भी सच्चाई नतहीं है. नीतीश कुमार को एनडीए ने 2025 तक सीएम चुना है और यकीन माने कि इसमे कोई तब्दीली नहीं होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि मीडिया रोज सुबह एक एजेंडा तय कर सनसनी तलाश रही है. उन्होंने कहा कि बिना मतलब कई तरह की चर्चा होती रहती है जबकि मीडिया को विकास के एजेंडे पर फोकस करना चाहिए. 

मंदिर में की पूजा
आरसीपी सिंह बाणावर पहाड़ी पहुंचे. वहां पतालगंगा से पहाड़ी के दुर्गम पथरीली रास्ते से वे पैदल चलकर पहाड़ी की सबसे उंची चोटी पर स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ के दरबार में हाजिरी लगाई और पूजा अर्चना की. केंद्रीय मंत्री ने वाणावर की प्राकृतिक वातावरण और वादियों की तारीफ करते हुए इसे प्रकृति का अनुपम तोहफा बताया. केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने पहाड़ के रास्ते में पड़ने वाली पत्थर की नक्काशियों और विभिन्न कुंड, गुफा और अन्य जानकारियां प्राप्त की. उन्होने बाणावर के अपेक्षित विकास की जरूरत पर बल देते हुए अपनी ओर से भरपूर सहयोग का भी भरोसा दिलाया.

यह भी पढ़िएः बिहारः लाउडस्‍पीकर विवाद पर सियासी घमासान, अब बोले नीतीश कुमार- ये सब बेकार की बातें हैं

Trending news