Blast in Gopalganj: धमाके से थर्राया गोपालगंज, जानिए क्या हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1186739

Blast in Gopalganj: धमाके से थर्राया गोपालगंज, जानिए क्या हुआ नुकसान

Blast in Gopalganj:गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र से ये घटना सामने आई है. यहां के वार्ड नंबर 4 में कूड़े की ढेर में भीषण धमाका हुआ है. धमाका सुनकर पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. धमाके की वजह से जहां पर ब्लास्ट हुआ वहां पर करीब दो फुट गड्ढा बन गया है.

Blast in Gopalganj: धमाके से थर्राया गोपालगंज, जानिए क्या हुआ नुकसान

गोपालगंज: Blast in Gopalganj: गोपालगंज से दहशत भरी खबर आई है. यहां सोमवार शाम विस्फोट और धमाके से लोग दहल उठे. विस्फोट इतना तीव्र था कि तकरीबन 1 से डेढ़ किमी की परिधि में इसकी आवाज सुनी गई और फिर अफरातफरी भी मच गई. हालांकि धमाके के वक्त कोई मौजूद नहीं था, इसलिए जान का नुकसान होने की कोई खबर सामने नहीं आई है. वहीं इस धमाके की जानकारी मिलती ही, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

काफी दूर तक सुनी गई आवाज
जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र से ये घटना सामने आई है. यहां के वार्ड नंबर 4 में कूड़े की ढेर में भीषण धमाका हुआ है. धमाका सुनकर पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. धमाके की वजह से जहां पर ब्लास्ट हुआ वहां पर करीब दो फुट गड्ढा बन गया है. यह ब्लास्ट पूरे इलाके में चर्चा का विषय है और लोग बात कर रहे हैं कि आखिर कूड़े के ढेर में विस्फोट हुआ कैसे? पुलिस भी इसे लेकर बात कर रही है.

पूरा इलाका थर्रा गया
विस्फोट के बारे में बताया जा रहा है की धमाके के बाद मौरके पर चारों तरफ बारूद बिखरा हुआ था. स्थानीय लोगों के मुताबिक पहली बार इस तरह का बम धमाका हुआ है जिस कारण से पूरा इलाका थर्रा गया है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है, स्थानीय लोगों का कहना है कि सूचना देने के बाद देर बाद तक पुलिस नहीं पहुंची थी. पहली बार हुए इस तरह के धमाके से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनायी दी. धमाके के काफी देर बाद तक भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी. धमाके के बाद मौके पर बारूद देखा गया है. पुलिस के पहुंचने के बाद मामले की जांच की जा रही है. धमाके की जांच के लिए मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

यह भी पढ़े- IPS Transfer: बिहार में तीन IPS अफसरों का तबादला, जानिए किसे कहां मिली नियुक्ति

Trending news