नदी में मिले चार लापता बच्चों के शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

नदी में मिले चार लापता बच्चों के शव, इलाके में फैली सनसनी

दरभंगा जिले में चार लापता बच्चों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्चे बुधवार की शाम से लापता थे. गोताखोरों की मदद से नदी से चारों के शवों को बरामद किया गया.

(फाइल फोटो)

Darbhanga: बिहार के दरभंगा जिले में चार लापता बच्चों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्चे बुधवार की शाम से लापता थे. गोताखोरों की मदद से नदी से चारों के शवों को बरामद किया गया. वहीं, बच्चों के शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

बुधवार शाम से थे लापता
खबर के मुताबिक, यह घटना दरभंगा जिले के रामपुरा पंचायच के मिर्जापुर जगनी टोला की है. बुधवार की शाम को चारों बच्चे अपने घर से निकले थे. जब बच्चे देर शाम घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने इनकी तलाश शुरू की. तभी तलाश के दौरान गांव के पश्चिम में स्थित बांध के पास बच्चों के कपड़े और चप्पल मिले. 

नदी से बरामद किए चारों बच्चों के शव
जिसके बाद परिजनों ने बच्चों के पानी में डूबने की आशंका जताई. आशंका के आधार पर परिजनों ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी एवं आसपास के इलाके में बच्चों की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद आज (गुरुवार) सुबह 7 जुलाई को चारों बच्चों के शव बरामद हुए. 

इस घटना की जानकारी सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष मनीष कुमार को दी गई. जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

तलाश में मिले बच्चों के कपड़े
इस घटना के बारे में स्थानीय मुखिया पप्पू चौधरी ने बताया कि यह सभी बच्चे शाम के समय घूमने के लिए निकले थे. इसी दौरान खेलने एवं नहाने के क्रम में नदी में डूब गए. इनके लापता होने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर बच्चों की तलाश शुरू कर दी. तलाश के दौरान बांध के करीब बच्चों के कपड़े मिले थे और आज इनके शव बरामद हुए हैं. 

पुलिस छानबीन में जुटी
फिलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, बच्चों के शव मिलने के बाद पूरें गांव में गम का माहौल है. मृतक बच्चों के माता-पिता और परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: बिहार पुलिस के हाथ लगा 10 साल से फरार नक्सली, भाजपा के दिग्गज नेता के हत्या का है आरोपी

Trending news