Blast in Lakhisarai: लखीसराय के वलीपुरा में फटा बम, महिला-बच्चों समेत छह घायल
Advertisement

Blast in Lakhisarai: लखीसराय के वलीपुरा में फटा बम, महिला-बच्चों समेत छह घायल

Blast in Lakhisarai: यह घटना लखीसराय जिले के दियारा इलाके की है. यहां पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में शंकर रजक परिवार के साथ रहते हैं. उनके ही घर में सोमवार को बम विस्फोट की घटना हुई है. हादसे में एक महिला, दो बच्चे सहित 6 लोग जख्मी हो गए हैं. ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों का निजी क्लीनिक में इलाज जारी है. 

Blast in Lakhisarai: लखीसराय के वलीपुरा में फटा बम, महिला-बच्चों समेत छह घायल

पटनाः Blast in Lakhisarai:लखीसराय से एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक भवन निर्माण के दौरान ब्लास्ट होने से छह लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि किसी ने ईटों के ढेर के पास बम छिपा कर रखा था. ईंट उठाने के दौरान ही जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिससे महिला, बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए. पुलिस मौके पर पर पहुंच कर जांच कर रही है. बम में विस्फोट होने को लेकर कई तरह की बातें क्षेत्र में चर्चा का विषय है. 

भवन निर्माण के दौरान हुई घटना
जानकारी के मुताबिक, यह घटना लखीसराय जिले के दियारा इलाके की है. यहां पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में शंकर रजक परिवार के साथ रहते हैं. उनके ही घर में सोमवार को बम विस्फोट की घटना हुई है. हादसे में एक महिला, दो बच्चे सहित 6 लोग जख्मी हो गए हैं. ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों का निजी क्लीनिक में इलाज जारी है. पिपरिया थानाध्यक्ष दिलीप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे हैं. उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार शंकर रजक के घर मे भवन निर्माण का कार्य चल रहा था. घर के बगल में ईंट रखी हुई थी.

ईंट हटाते ही हुआ ब्लास्ट
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को शंकर रजक की पत्नी ईंट हटा रही थीं. इसी दौरान एक जोरदार विस्फोट हुआ. ब्लास्ट होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों के अनुसार एक प्लास्टिक में लपेटकर कई बम रखे हुए थे, जिसमें से एक बम ब्लास्ट कर गया. इसमें शंकर रजक की पत्नी, उसके दो बच्चे सहित परिवार के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं. थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि विस्फोटक कहां से आया और विस्फोट कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी भी वलीपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

यह भी पढ़िएः साहिबगंज जहाज दुर्घटना: गंगा नदी से दो शव निकाले गये, तीन ट्रकों की भी मिली जानकारी

Trending news