BPSC Result 2022: जारी हुआ प्रोजेक्ट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रिलिमनरी परीक्षा परीक्षा का रिजल्ट, यहां करें चेक
Advertisement

BPSC Result 2022: जारी हुआ प्रोजेक्ट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रिलिमनरी परीक्षा परीक्षा का रिजल्ट, यहां करें चेक

BPSC Result 2022: बिहार पब्लिक सर्विस कमिशन (BPSC) ने प्रोजेक्ट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रिलिमनरी परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: BPSC Result 2022: बिहार पब्लिक सर्विस कमिशन (BPSC) ने प्रोजेक्ट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रिलिमनरी परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया हैं. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने BPSC Project Manager Competitive Exam में हिस्सा लिया था, वो अब आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं. 

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा प्रोजेक्ट मैनेजर पदों के लिए प्रिलिमनरी परीक्षा 3 अगस्त 2021 को हुई थी. इस भर्ती परीक्षा में कुल 11595 छात्रों ने हिस्सा लिया था. इसमें केवल 969 छात्रों ने ही इस परीक्षा में सफलता हासिल की है. अब इन उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 

'ऐसे कर सकते हैं चेक'

सबसे पहले आप बिहार पब्लिक सर्विस कमिशन की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।

होम पेज पर दिख रहे ‘Results : Project Manager (Preliminary) Competitive Examination (Advt. No. 02/2020)’ के लिंक पर क्लिक करें. 

इसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा.

अब इस पीडीएफ में उम्मीदवार अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं।

आप चाहे तो इस पीडीएफ को डाउनलोड करके प्रिंट आउट भी निकलवा सकते हैं. 

बता दें कि इस परीक्षा में सफल घोषित किए गए उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा के लिए आवेदन पत्र देना होगा. प्रोजेक्ट मैनेजर मेन्स परीक्षा से जुड़ी जानकारी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  पर है. ऐसे में विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन पर चेक कर सकते हैं.

 

Trending news