12 सितंबर को जारी होगी बिहार बोर्ड इंटर की दूसरी चयन सूची, इस तारीख तक एडमिशन ले सकेंगे छात्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar983866

12 सितंबर को जारी होगी बिहार बोर्ड इंटर की दूसरी चयन सूची, इस तारीख तक एडमिशन ले सकेंगे छात्र

बिहार के छात्रों के लिए बड़ी खबर है. बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन 2021 (BSEB Inter Admission Selection List 2021) के लिए दूसरी चयन सूची रविवार (12-09-2021) को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति, पटना द्वारा ओएफएसएस के माध्यम से जारी होगी. 

12 सितंबर को जारी होगी बोर्ड की दूसरी चयन सूची,

Patna: बिहार के छात्रों के लिए बड़ी खबर है. बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन 2021 (BSEB Inter Admission Selection List 2021) के लिए दूसरी चयन सूची रविवार (12-09-2021) को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति, पटना द्वारा ओएफएसएस के माध्यम से जारी होगी. बीएसईबी ने इसको लेकर नोटिफेकेशन जारी कर दिया है. 

जारी हुई नोटिफिकेशन के अनुसार, OFSS के माध्यम से इंटर में प्रवेश के लिए आवेदन मांगे गए हैं. जिसके बाद छात्रों ने की ओर से संस्थान व संकाय विशेष में प्रवेश के लिए 12 सितंबर 2021 को दूसरी सूची जारी होगी. इसके बाद इस सूची के आधार पर छात्र अपने पसंद के संस्थान व संकाय में प्रवेश हासिल कर सकते हैं. नामांकन के बाद अगले दिन ओएफएफएस पोर्टल पर ऑनलाइन एंट्री हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Petrol Diesel Price Today: कच्चे तेल की कीमतों में आया उछाल, जानें बिहार में महंगा या सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल  

बता दें कि नामांकन के दौरान छात्रों को कोरोना प्रोटोकॉल को विशेष ध्यान रखना होगा. इस दौरान छात्रों को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, आदि का पालन करना होगा. वहीं, छात्र 17 सितंबर तक एडमिशन ले सकेंगे. 

 

 

Trending news