Buxar police: सरकारी पिस्टल गुम से टेंशन में बक्सर पुलिस, चार लोगों को भेजा जेल
Advertisement

Buxar police: सरकारी पिस्टल गुम से टेंशन में बक्सर पुलिस, चार लोगों को भेजा जेल

Buxar police: यह पूरा मामला डुमरांव थाना क्षेत्र के तकिया मोहल्ले का बताया जा रहा है, जहां एक घर में छापेमारी करने गई पुलिस के साथ घरवाले भीड़ गए. दरअसल जिस घर मे शराब की सूचना पर पुलिस पहुची थी वहां अपने रिस्तेतरी में आया एक बीएमपी का जवान मौजूद था.

 

(फाइल फोटो)

बक्सर: एक पिस्टल के कारण इन दिनों बक्सर पुलिस टेंशन में है. दरअसल डुमराव थाने के एक पुलिसकर्मी की पिस्टल गुम हो गई है जिसके कारण पूरा महकमा दो दिन से परेशान है और पिस्टल की तलाश जोर शोर से की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस पुलिस वाले की पिस्टल गायब हुई है वह शराब की सूचना पर छापेमारी करने के लिए पहुंचा था लेकिन उसकी भिड़ंत उसी घर के लोगों से हो गई जिसमें उसका पिस्टल गुम हो गया. इस दौरान भिड़ंत में एक पुलिस वाला जख्मी भी हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन गुम हुआ पिस्टल अभी भी पुलिस का टेंशन बढ़ा रहा है.

यह है पूरा मामला
यह पूरा मामला डुमरांव थाना क्षेत्र के तकिया मोहल्ले का बताया जा रहा है, जहां एक घर में छापेमारी करने गई पुलिस के साथ घरवाले भीड़ गए. दरअसल जिस घर मे शराब की सूचना पर पुलिस पहुची थी वहां अपने रिस्तेतरी में आया एक बीएमपी का जवान मौजूद था. रात में बेगैर महिला पुलिस के साथ पहुची डुमराव थाने की पुलिस को घर मे जाने से उसने रोका तो पुलिस भड़क गई जिसके बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गयी. देखते देखते मामला बिगड़ गया जिसके बाद और पुलिस बलों को बुलाया गया जिसके बाद उस जवान को हिरासत में लिया गया. हालांकि इसी बीच पुलिसवाले की पिस्टल गुम हो गयी जिसने पुलिस का टेंशन और बढ़ा दिया.
पिस्टल की तलाश में डुमराँव पुलिस पूरा दिन खाक छनती रही. मुहल्ले के लोगो के साथ उस परिवार के लोगों से पूछताछ करती रही लेकिन पिस्टल का अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा. हालांकि जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने मारपीट के आरोपी बीएमपी के जवान सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जिसमें दो महिला और दो पुरुष शामिल है. गिरफ्तार बीएमपी जवान का नाम जाकिर है और वह बीएमपी 13 सुपौल में चालक के तौर पर कार्यरत है.

घर के लोगों का यह है कहना
हालांकि जिस घर में पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची थी उस घर के लोगों का कहना है कि रात को पुलिस बिना महिला पुलिस के साथ पहुंची तो बिना महिला पुलिस के उनको घर में जाने से रोका गया तो वे भड़क गए जिसको लेकर पहले कहासुनी हुई और फिर पूरा मामला मारपीट में तब्दील हो गया. इस घटना के बाद पुलिस ने घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया और बाद में महिला पुलिसकर्मियों को बुलाकर भी उनकी खूब पिटाई की. घर के लोगों को पुलिस घसीट कर ले गई और अब पिस्टल चोरी का आरोप लगाकर उल्टे हमीं लोगों से पूछताछ कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए डुमराव के एएसपी राज ने बताया कि शराब कारोबार की सूचना पर डुमराव के एलटीएफ प्रभारी और डुमरांव पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची थी जहां पुलिस की उन लोगों के साथ भिड़ंत हो गई फिलहाल पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है. वही अभय नाम के पुलिसकर्मी की गायब हुई सर्विस पिस्टल की भी तलाश जोर शोर से की जा रही है.

ये भी पढ़िये: नल जल योजना: दलित बस्ती में नहीं है पीने का पानी, घण्टों करना पड़ता है ट्रेन का इंतज़ार, तब बुझती है प्यास

Trending news