Charanjit Singh Channi के बिगड़े बोल पर सीएम नीतीश का पलटवार, कहा- मैं हैरान हूं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1100551

Charanjit Singh Channi के बिगड़े बोल पर सीएम नीतीश का पलटवार, कहा- मैं हैरान हूं

Charanjit Singh Channi: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के द्वारा एक चुनावी रैली के दौरान लोगों से यूपी, बिहार और दिल्ली के ‘भैया' को राज्य में प्रवेश नहीं करने देने की बात कहने से छिड़े विवाद पर अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. 

Charanjit Singh Channi के बिगड़े बोल पर सीएम नीतीश का पलटवार, कहा- मैं हैरान हूं

पटनाः Charanjit Singh Channi: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्ने के 'यूपी-बिहार के भइये' के बोल ने तूल पकड़ लिया है. पंजाब चुनाव में एक रैली के दौरान ऐसा कहना के बाद सीएम चन्नी विवादों में आ गए हैं. बुधवार को उनकी इस टिप्पणी की वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा था. इस मामले के सामने आने के बाद अब बिहार सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. 

  1. सीएम चन्नी के बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल
  2. बिहार के सियासी दलों ने भी इसे लेकर लगातार हमला किया है.

सीएम नीतीश ने जताई हैरानी
जानकारी के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के द्वारा एक चुनावी रैली के दौरान लोगों से यूपी, बिहार और दिल्ली के ‘भैया' को राज्य में प्रवेश नहीं करने देने की बात कहने से छिड़े विवाद पर अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. पंजाब सीएम के विवादित बोल पर नीतीश कुमार ने हैरानी जतायी है. सीएम चन्नी ने एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली के भैया, जो पंजाब में राज करना चाहते हैं, हम उन्हें राज्य में घुसने नहीं देंगे. 

मुख्यमंत्री ने किया पलटवार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे लेकर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि- क्या वे जानते हैं कि पंजाब में बिहार के लोगों की कितनी बड़ी भूमिका है, और कितनी बड़ी संख्या में बिहार के लोग वहां रहते हैं. बिहार के लोगों ने कितनी सेवा की है. हमें तो आश्चर्य लगता है कि ऐसी बात लोग कैसे बोल देते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के अन्य नेता भी लगातार इस बयान को लेकर हमलावर हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
सीएम चन्नी के बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. इस विवाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद गये हैं. वहीं बिहार के सियासी दलों ने भी इसे लेकर लगातार हमला किया है. इस दौरान प्रियंका गांधी भी सीएम चन्नी के साथ मौजूद थीं और बयान पर ताली बजाकर बेहद उत्साह में उन्होंने इसका समर्थन किया था. सीएम चन्नी के बयान पर बिहार की सियासत भी गरमायी हुई है. 

यह भी पढ़िएः CM Channi News: चुनाव जीतने के लिए यूपी-बिहार के लिए क्या कह गए सीएम चन्नी, हो रही निंदा

Trending news