PM Modi Patna Roadshow: पीएम मोदी को देखने के लिए पटना की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, CM नीतीश और रविशंकर भी मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245234

PM Modi Patna Roadshow: पीएम मोदी को देखने के लिए पटना की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, CM नीतीश और रविशंकर भी मौजूद

PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार के लिए दो दिन के दौरे पर बिहार पहुंच चुके हैं. पीएम अपने इस दौरे पर 12 और 13 मई को राज्य में अलग-अलग राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

पीएम मोदी

पटना: PM Modi Road Show:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो किया और भारी भीड़ उनका स्वागत करने पहुंची। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी फूलों से सजे रथ की शक्ल में बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन हाथ हिलाकर स्वीकार करते नजर आए. उसके पहले ही बड़ी संख्या में लोग सड़कों के किनारे प्रधानमंत्री का इंतजार करते रहे थे. रोड शो में केवल लोग ही लोग नजर आए.पीएम मोदी के रोड  शो के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए. पीएम की सुरक्षा को लेकर पटना में एसपीजी की तैनाती की गई. वहीं, पीएम मोदी के रोड शो लेकर पटना वासियों में भी खास उत्साह देखने को मिल रहा है.

रोड शो में शामिल होने के लिए पटना के भट्टाचार्या मोड़ पहुंचने पर सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान लोग जय श्रीराम के जयकारे लगाते हुए नजर आएं. पीएम मोदी के साथ उनके रथ पर सीएम नीतीश कुमार, रविशंकर प्रसाद और सम्राट चौधरी मौजूद रहे.

पीएम मोदी के स्वागत के लिए राजधानी पटना की सड़कों पर बीजेपी और कई संस्थाओं ने मंच बना रखा था. पीएम मोदी के रोड शो के लिए कुल 39 मंच बनाए गए थे. पीएम मोदी के स्वागत के लिए अलग-अलग संस्था और समाज के लोग पीएम का स्वागत करते हुए नजर आए. इस दौरान पीएम मोदी भी लगातार सभी का अभिवादन करते रहे. पीएम के रोड शो के दौरान पटना की सड़कों पर चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई थी. मिली जानकारी के अनुसार लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए पीएम मोदी के रोड शो के लिए दूरी को बढ़ा दिया गया. पहले रोड शो के लिए 2 किमी की दूरी निर्धारित थी इसे बढ़ाकर 3 किमी कर दिया गया है.

 

Trending news