JDU के पूर्व MLC ने थामा RJD का झंडा, तेजस्वी बोले-'CM नीतीश नेता नहीं अधिकारी बन गए हैं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar986300

JDU के पूर्व MLC ने थामा RJD का झंडा, तेजस्वी बोले-'CM नीतीश नेता नहीं अधिकारी बन गए हैं'

Bihar News: तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार नेता नहीं, अधिकारी बन गए हैं.

 

पूर्व जदयू एमएलसी राजद में शामिल (फोटो साभार- @yadavtejashwi)

Patna: बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को जोरदार झटका दिया है. दरअसल, JDU के पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह ने आज RJD का दामन थाम लिया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि शाहाबाद की जनता अब राजद का समर्थन करेगी.

इसके साथ ही कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि किसानों का वोट लेकर बिहार में मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री बने हैं लेकिन किसानों की हित को लेकर कोई काम नहीं होता है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार के किसानों को यूरिया तक नहीं मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- बख्तियारपुर का नाम बदलने के सवाल पर बिफरे CM नीतीश, कहा-यह फालतू बात है

राजद नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार जनता दरबार नहीं लगाते बल्कि दिखावा करते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कोई नेता नहीं है अब तो वो एक अधिकारी बन गए हैं यह बात तय है.

जनता दरबार में जाने के लिए लंबी प्रक्रिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू जी के समय में किसी को समस्या लेकर आने के लिए खुला दरबार था. कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या लेकर कभी भी आ सकता था लेकिन आज पीड़ित को सीएम से मिलने के लिए लंबी प्रक्रिया से गुजरनी पड़ती है. 

Trending news