मिठाई का झांसा देकर 3 साल की बच्ची से गैंगरेप, मासूम की हालत नाजुक

बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी होने से लोगों में काफी आक्रोश है. वारदात के बाद पीड़ित बच्ची को परिजनों ने जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 

मिठाई का झांसा देकर 3 साल की बच्ची से गैंगरेप, मासूम की हालत नाजुक
मिठाई का झांसा देकर 3 साल की बच्ची से गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gopalganj: जिले में एक मासूम बच्ची के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बच्ची की उम्र महज तीन साल की थी और तीन दरिंदों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची की हालत नाजुक है, वहीं लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार में गोपालगंज जिले के मांझा थाने में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. उन्होंने थाने में घटना के बारे में जानकारी दी और जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. ग्रामीणों ने चेतावनी भी दी कि अगर बच्ची के साथ हुए अपराध के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें-पहले सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, फिर मारकर फंदे से लटका दिया शव

ग्रामीणों में रोष
इस हैवानियत भरी घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि तीन साल की बच्ची को तीन युवकों ने खिलाने के बहाने बहला लिया था. गांव के ही युवकों ने पहले तो बच्ची को खाजा मिठाई के नाम पर फुसलाया और फिर गांव के बाहर ले गए. आरोप है कि तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की चीख सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो लोगों की भीड़ देखकर आरोपी फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मांझा पुलिस को दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक आरोपी फरार हो गया. सदर SDPO संजीव कुमार के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव से पहले शुरू हुआ 'खूनी खेल', मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या

मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक
इधर, बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी होने से लोगों में काफी आक्रोश है. वारदात के बाद पीड़ित बच्ची को परिजनों ने जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल के चिकित्सकों ने बच्ची की हालत को फिलहाल खतरे से बाहर बताया है. इस मामले की जानकारी मिलते ही RJD के पूर्व विधायक और प्रदेश महासचिव रियाजुल हक राजू अस्पताल पहुंचे. 

उन्होंने यहां परिजनों से मुलाकात की और कार्रवाई की आश्वासन दिलाया. पूर्व विधायक ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करे. आरजेडी नेता ने गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

(इनपुट-मद्हेश तिवारी)