लखीसराय में एक करोड़ का गांजा बरामद, फरार तस्कर की संपत्ति जब्त कराएगी पुलिस
Advertisement

लखीसराय में एक करोड़ का गांजा बरामद, फरार तस्कर की संपत्ति जब्त कराएगी पुलिस

बड़हिया के थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि जैतपुर गांजा तस्करी का अंतर राज्यीय केंद्र के रूप में बदनाम रहा है. हाल के दिनों में पुलिस ने गांजा की बड़ी खेप को बरामद किया है. 

लखीसराय में एक करोड़ का गांजा बरामद, फरार तस्कर की संपत्ति जब्त कराएगी पुलिस

लखीसराय: गांजा तस्करों के हौसले बहुत बुलंद हैं. लगातार हो रही गिरफ्तारियों और छापेमारी के बाद भी क्षेत्र में तस्करी का खेल नहीं रुक रहा है. हालांकि पुलिस को इस मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी कर गांजे की एक बड़ी खेप बरामद की है. इसकी कीमत लगभग एक करोड़ बताई जा रही है. हालांकि मुख्य तस्कर अपने साथियों के साथ फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

  1. पुलिस कुख्यात गांजा तस्कर रौशन सिंह की गिरफ्तारी के लिए कर रही है लगातार छापेमारी
  2. ट्रक में सब्जी ले जाई जा रही थी और इसी सब्जी के बीच छिपाकर गांजा भी रखा गया था

गांजा तस्कर तीन साथियों के संग फरार
जानकारी के मुताबिक, गांजा तस्करी के अंतरराज्यीय हब बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी की. यहां से पुलिस ने आयशर ट्रक में रखी 43 बैग गांजा, एक बाइक को जब्त किया है. गांजा की कीमत लगभग एक करोड़ बतायी जा रही है.

हालांकि पुलिस को देखते ही गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने तीन साथियों के साथ फरार हो गया. बड़हिया के थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि जैतपुर गांजा तस्करी का अंतर राज्यीय केंद्र के रूप में बदनाम रहा है. हाल के दिनों में पुलिस ने गांजा की बड़ी खेप को बरामद किया है. 

पुलिस लगातार कर रही छापेमारी
पुलिस कुख्यात गांजा तस्कर रौशन सिंह की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. सामने आया है कि जिले के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जैतपुर तिरासी टोला स्थित चिमनी पर गांजा तस्कर रौशन सिंह और प्रकाश महतो ट्रक से कुछ सामान उतार रहा है.

इसी सूचना पर बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह मे तीरासी टोला पहुंची और छापेमारी की. ट्रक में सब्जी ले जाई जा रही थी और इसी सब्जी के बीच छिपाकर गांजा भी रखा गया था. पुलिस ने यहां से 43 पैकेट गांजा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस लगातार गांजा तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी मे जुटी है. 

जैतपुर है तस्करी का हब
एसपी ने बताया कि जैतपुर गांव गांजा तस्करी का हब है. यहां पिछले कई सालों से पुलिस को गांजा बरामद हो रहा है. कई बार तस्कर भी गिरफ्तार होते हैं, जिन्हें जेल भेजा जाता है. अब पुलिस ने कुख्यात गांजा तस्कर रौशन सिंह की संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

Trending news