Gaya:नाबालिग के साथ 2 लोगों ने किया गैंगरेप, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1222663

Gaya:नाबालिग के साथ 2 लोगों ने किया गैंगरेप, इलाके में मचा हड़कंप

गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के इमामगंज थाना क्षेत्र से नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. जहां दो दरिंदों ने नाबालिग युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

(फाइल फोटो)

Gaya: गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के इमामगंज थाना क्षेत्र से नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. जहां दो दरिंदों ने नाबालिग युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गए है.  पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं. फरार युवकों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

दुष्कर्म के बाद की हत्या
यह मामला इमामगंज प्रखंड के बगिया गांव का है. जहां पर 15 वर्षीय एक नाबालिग युवती के साथ गांव के ही दो मनचले युवकों ने युवती को पकड़ कर अपने साथ एक सुनसान स्थान पर ले गए और दोनों युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग युवती  की हत्या कर दी. गला घोंटकर फंदे से लटका दिया जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए.  इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

युवक भागने में फरार
वहीं इस मामले में मृतक युवती के पिता का कहना वह सभी लोग किसान है और खेती के बाद शाम को अपने घर जा रहे थे. मृतका के पिता ने बताया कि सुनसान रास्ते पर उन्होंने एक घर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी.  जिसके बाद उस घर के बाहर से जांक कर देखने पर उन्होंने वहां पर अपनी बेटी को अचेत अवस्था में पाया. पिता का कहना है कि उस घर में दो युवकों के द्वारा उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया. परिजनों ने बताया कि दोनों युवकों ने दुप्पटे से उनकी बेटी का गला दबाया और उनके साथ भी मारपीट की. जिसके बाद उन्होंने शोर मचाकर गांव के लोगों को इकट्ठा करने की कोशिश की. हालांकि जब तक गांव के लोग आते उससे पहले दोनों युवक भागने में कामयाब रहे. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
हालांकि दोनों युवकों ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भेज दिया गया. परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.  आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है.

आरोपियों की तलाश जारी
वहीं इमामगंज थाना प्रभारी नैयर एजाज अहमद ने बताया कि यह मामला संदिग्ध हैं और मृतक के परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या करने की बात कही है.  पुलिस परिजनों के द्वारा बताए गए सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. साथ ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले पर उचित कार्रवाई करते हुए दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

ये भी पढ़िये: गर्दा उड़ाने को तैयार अक्षरा सिंह,'रॉकेट जवानी' में दिखेगा एक्ट्रेस का अलग अंदाज़

Trending news