RJD सुप्रीमों लालू यादव की मुश्किलें बढ़ी, चारा घोटाला मामले में कोर्ट में पेश होने का आदेश
Advertisement

RJD सुप्रीमों लालू यादव की मुश्किलें बढ़ी, चारा घोटाला मामले में कोर्ट में पेश होने का आदेश

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है.

 (फाइल फोटो)

Patna: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है. चारा घोटाला मामले में सिविल कोर्ट पटना के स्पेशल जज प्रजेश कुमार की अदालत ने 23 नवंबर को आरोपित पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश जारी कर दिया है. 

सुनवाई के दौरान न्यायालय में जगदीश शर्मा, ध्रुव भगत, आरके राणा,  वेद जूलियस,  साधना सिंह, त्रिपुरारी मोहन प्रसाद सहित मामले के 16 आरोपित पहुंचे थे. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद समेत तीन आरोपित अपने अधिवक्ता के माध्यम से अदालत में हाजिर हुए थे. गौरतलब है कि ये मामला भागलपुर के बांका जिला के उपकोषागार से फर्जी विपत्र के सहारे 46 लाख रुपये की अवैध निकासी से संबंधित है.

ये भी पढ़ें: मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति के ठिकानों पर छापा, गया और गोरखपुर में भी पड़ी रेड

बता दें कि लालू यादव अभी दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर में हैं. यहां डॉक्टर उनकी सेहत का ध्यान रख रहे हैं. लालू बिहार उपचुनाव के लिए पटना आए थे. इस दौरान उन्होंने पार्टी का प्रचार भी किया था. हालांकि इसक एबाद उनकी तबियत ख़राब हो गई थी. जिस वजह से उन्हें वापस जाना पड़ा था. वहीं,  कुशेश्वस्थान और तारापुर में RJD की हार हुई थी. जिसके बाद विपक्ष ने लालू पर ही निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी वजह से पार्टी की हार हुई है.

Trending news