हेडमास्टर पर लगा छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप, लोगों ने की जमकर पिटाई
Advertisement

हेडमास्टर पर लगा छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप, लोगों ने की जमकर पिटाई

Katihar News: कटिहार जिले के एक प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर (Headmaster accused of molestation) की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. जानकारी के अनुसार, सेमापुर ओपी इलाके के पिपरी बहियारी प्राइमरी स्कूल में ये घटना हुई.

हेडमास्टर पर लगा छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप

Katihar: कटिहार जिले के एक प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर (Headmaster accused of molestation) की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. जानकारी के अनुसार, सेमापुर ओपी इलाके के पिपरी बहियारी प्राइमरी स्कूल में ये घटना हुई. 55 वर्षीय हेडमास्टर मंसूर आलम पर आरोप है कि उसने कक्षा-4 की छात्रा के साथ छेड़खानी की. 

बच्ची के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे और हेडमास्टर को स्कूल के एक कमरे में बंद कर दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ ने अधेड़ हेडमास्टर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और कपड़े फाड़ डाले. भीड़ से उसे छुड़ाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. 

इसके बाद भीड़ ने हेडमास्टर को थाने ले जा रही पुलिस की गाड़ी को भी रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस उसे थाने ले गई. पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने आरोपी हेडमास्टर पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: अपराधियों के आतंक से दहशत में परिवार, दबंगों ने एक बेटे की हत्या के बाद दूसरे का किया अपहरण

पॉक्सो एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
पुलिस ने पॉक्सो (द प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस एक्ट) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी मंसूर आलम ने मीडिया से कहा कि घटना के वक्त उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था, इसलिए ये घटना हुई. 

पुलिस अधिकारी ने इस मामले में ये कहा
उधर, कटिहार की एएसपी रश्मि ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी. बच्ची का इलाज भी करवाया जाएगा. भीड़ के कानून अपने हाथ में लेने के सवाल पर एएसपी ने कहा, 'मैंने घटना का वीडियो नहीं देखा है. अगर ऐसी घटना हुई है, तो उस पर भी कार्रवाई होगी.'

(इनपुट- राजीव रंजन)

Trending news