Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का कोका कोला बोलबम चार मिलियन के पार
Advertisement

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का कोका कोला बोलबम चार मिलियन के पार

Bhojpuri Gana:भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने कोका कोला बोलबम में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रस रानी नजक आ रही हैं.

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का कोका कोला बोलबम चार मिलियन के पार

पटना:Bhojpuri Gana: भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनके गाने हमें यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं.  हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘कोका कोला बोलबम’रिलीज हुआ है.  रिलीज होते ही यह गाना यू-ट्यूब पर ट्रेंड करने लगा.

27 जून को रिलीज
इस गाने को 27 जून को रिलीज किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को चार मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कोका कोला बोलबम में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रस रानी नजक आ रही हैं. गाने में रानी सावन के मौसम में खेसारी लाल से देवघर जाने की बात कह रही हैं. लेकिन खेसारी लाल इसके लिए मना कर देते हैं. जिसके बाद दोनों के बीच नोकझोंक होने लगती है. खेसारी के हर गाने की तरह इस गाने को भी दर्शक अपना भरपूर प्यार दे रहें हैं. 

इस गाने के बोल लिखे हैं प्रकाश बरुड़ो ने और सरविंद मल्हारी ने म्यूजिक दिया है. बता दें पिछले कई दिनों ऐसा खबरें आ रही था कि खेसारी लाल यादव बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोईआधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Neelkamal Singh new song: नीलकमल सिंह का नया गाना 'सईयां जी दिलवा मांगेले गमछा बिछाइके' 4 दिनों में 7 मिलियन के पार

फैंस का दिल जीता 
वीडियो पर लगातार आ रहे कमेंट और लाइक्स को देखकर ये साफ पता लगता है कि खेसारी लाल यादव एक बार फिरसे अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.  बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है. इससे पहले भी दोनों साथ में कई गाने गा चुके हैं. दोनों की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. इस गाने को अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news