खेसारी लाल से बोली स्विटी 'होठलाली से रोटी बोर के' खा, मचा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल से बोली स्विटी 'होठलाली से रोटी बोर के' खा, मचा हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं. खेसारी लाल के कई गाने 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं. खेसारी लाल के कई गाने 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. खेसारी लाल यादव के साथ वैसे तो भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है लेकिन उनके साथ अन्य अभिनेत्रियों की जोड़ी को भी खूब प्यार मिला है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और स्विटी छाबड़ा की फिल्म का एक गाना ऐसा है जिसके वीडियो ने यूट्यूब पर 102 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किया है. खेसारी लाल यादव और स्विटी छाबड़ा की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का सुपरहिट गाना 'होठलाली से रोटी बोर के' ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. इस फिल्म के इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और स्विटी छाबड़ा की जोड़ी की कैमिस्ट्री और उनका रोमांस आज तक हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अंदाज और स्विटी छाबड़ा की अदाएं आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है. 

खेसारी लाल यादव और स्विटी छाबड़ा का सुपरहिट गाना 'होठलाली से रोटी बोर के' को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. इस सुपरहिट फिल्म के निर्माता राहुल कपूर हैं और इसका निर्देशन इश्तियाक कान ने किया है. गाने के वीडियो को कोरियोग्राफ पप्पू खन्ना ने किया है. 

ये भी पढ़ें-  Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के बोल्ड लुक ने फैंस के छुड़ाए पसीने, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

खेसारी लाल यादव और स्विटी छाबड़ा का सुपरहिट गाना 'होठलाली से रोटी बोर के' वीडियो को आप तोहार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां अभी तक 102,431,898 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 लाख 48 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news