Love Story of Bihar: जानिए पटना के मशहूर डॉक्टर दंपत्ति की प्रेम कहानी, 14 साल किया था डेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1097416

Love Story of Bihar: जानिए पटना के मशहूर डॉक्टर दंपत्ति की प्रेम कहानी, 14 साल किया था डेट

Love Story of Bihar: कुमार नरेंद्र बताते हैं कि पहले तो उनके परिवार वाले इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे. लेकिन बाद में सहमति बन गई. दोनों की शादी रूस में ही हुई.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: पटना के कुमार नरेंद्र और तान्या की कहानी बिलकुल फिल्मी है. कुमार नरेंद्र 90 के दशक में रूस हायर स्टडीज करने गए थे. वहीं उनकी मुलाकात तान्या से हुई. कुमार नरेंद्र और तान्या के बीच 14 सालों तक प्रेम का संबंध चला और 2005 में दोनों ने शादी कर ली.

  1. 90 के दशक में शुरू हुई थी लव स्टोरी
  2. 14 साल बाद दोनों ने किया विवाह

परिवार की नहीं थी रजामंदी
शादी के बाद कुमार नरेंद्र और तान्या की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए. बाद में साल 2012 में दोनों ने इंडिया शिफ्ट होने का फैसला लिया. कुमार नरेंद्र बताते हैं कि पहले तो उनके परिवार वाले इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे. लेकिन बाद में सहमति बन गई. दोनों की शादी रूस में ही हुई. दोनों ने दोनों ही धर्म के रीति-रिवाज के साथ शादी की.

ये भी पढ़ें-Valentine's Day 2022 पर ऐसे जताएं प्यार, अपने अजीज को भेजिए ये मैसेज

रसियन और हिंदी दोनों भाषा में है तान्या की पकड़
आपको जानकर हैरत होगी की तान्या जितनी रसियन भाषा जानती हैं उतनी ही अच्छी हिंदी भी बोलती हैं. तान्या बताती हैं कि शुरुआत के दिनों में थोड़ी परेशानी जरूर हुई. लेकिन अब कोई परेशानी नहीं होती है.

खासबात ये है कि तान्या की मां हर 6 महीने में रसिया से इंडिया तान्या को देखने चली आती हैं. इस वैलेंटाइन डे दोनों जोड़े अपनी शादी के दिनों के वीडियो को देखकर अपने पुराने दिनों में खो जा रहे हैं.

Trending news