राबड़ी देवी के वार पर मांझी की बहू का पलटवार, लिखा- वाह 'जंगलराज की महारानी जी' वाह...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1032943

राबड़ी देवी के वार पर मांझी की बहू का पलटवार, लिखा- वाह 'जंगलराज की महारानी जी' वाह...

वीडियो को शेयर करके राबड़ी देवी ने CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर वार किया है. वहीं, दीपा मांझी (Deepa Santosh Manjhi) ने राबड़ी देवी के ट्वीट पर पलटवार किया है.

राबड़ी ने नीतीश पर साधा निशाना तो मांझी की बहू ने दिया जवाब.

Patna: बिहार (Bihar) की पूर्व CM राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने सोमवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें दिख रहा है कि पुलिस (Police) दुल्हन के कमरे में पहुंच कर शराब की तलाशी ले रही है. इस वीडियो को शेयर करके राबड़ी देवी ने CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर वार किया है.

सनकी सरकार महिलाओं को ही कर रही है परेशान 
राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार पुलिस (Bihar Police) शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है. यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है. बिहार में शराब (Liquor) कैसे व क्यों पहुंच रही है, कौन पहुंचा रहा है? उसकी जांच और खोजबीन नहीं, लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है?

 

 

अब लोग शादी करें या तानाशाह की सनक मिटाए
वहीं, एक अन्य ट्वीट में राबड़ी देवी ने लिखा है कि अब लोग शादी करें, या तानाशाह की सनक मिटाए. बिहार पुलिस, शराब माफिया और सरकार के गठजोड़ से ये खुद शराब मंगवाते, बेचते और बिकवाते हैं. उस पर कार्रवाई न करने की बजाय आम नागरिकों को परेशान करना, उनकी निजता का उल्लंघन कर उनके निजी जीवन में अतिक्रमण करना कौन सा कानून है? CM जवाब दें.

राबड़ी देवी के ट्वीट पर दीपा मांझी का जवाब 
बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की बहू दीपा मांझी (Deepa Santosh Manjhi) ने राबड़ी देवी के ट्वीट पर पलटवार किया है. उन्होंने राबड़ी देवी के ट्वीट का जवाब देते लिखा कि वाह 'जंगलराज की महारानी जी' वाह, अब आप यह तो मान रही हैं न कि सरकार शराबबंदी को लेकर बहुत सख्त है, ई बात अप्पन बेटवा के बता दीजिये. वईसे एगो बात कहें? आपके राज में महिलाओं की क्या स्थिति थी थोड़ा उसका भी बखान कर दीजिये. 'गर्भवती महिलाओं को दिन दहाड़े आपके लोग उठाकर ले जाते थे.'

 

 

Trending news