Munger Crime: मुंगेर में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री पर की कार्रवाई, हथियार बनाने वाली मशीन की बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218718

Munger Crime: मुंगेर में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री पर की कार्रवाई, हथियार बनाने वाली मशीन की बरामद

Munger Crime: शामपुर थाना प्रभारी ओम प्रकाश दुबे के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया. सोमवार सुबह पुलिस टीम ने ऋषिकुंड पहाड़ी में छापेमारी कर चार बेस मशीन, एक ड्रिल मशीन, तीन चितकबरा, पांच गोली सहित हथियार बनाने के ढेड़ों उपकरण बरामद किया है.

Munger Crime: मुंगेर में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री पर की कार्रवाई, हथियार बनाने वाली मशीन की बरामद

भागलपुरः Munger Crime: शामपुर थाना क्षेत्र के ऋषिकुंड पहाड़ी जंगल में अवैध रूप से चल रही मिनी गन फैक्ट्री पर पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस की भनक लगते ही कारोबारी भागने में सफल हो गया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान चार बेस मशीन, एक ड्रिल मशीन,तीन चितकबरा बर्दी, पांच जिंदा कारतूस आदि बरामद किया है.

टीम का गठन कर पुलिस ने की छापेमारी
डीएसपी राकेश कुमार को गुप्ता ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि ऋषिकुंड पहाड़ी जंगल में अवैध रूप से हथियार बनाने की फैक्ट्री चल रही है. सूचना के आधार पर शामपुर थाना प्रभारी ओम प्रकाश दुबे के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया. सोमवार सुबह पुलिस टीम ने ऋषिकुंड पहाड़ी में छापेमारी कर चार बेस मशीन, एक ड्रिल मशीन, तीन चितकबरा, पांच गोली सहित हथियार बनाने के ढेड़ों उपकरण बरामद किया है. हालांकि जंगली इलाका होने की वजह से कारोबारी पुलिस आने की सूचना मिलते ही मौके से फरार हो गए.

नक्सलियों को होती थी हथियार की सप्लाई
शामपुर थाना प्रभारी ओम प्रकाश दुबे ने बताया कि क्षेत्र के जंगलों में बदमाशों द्वारा अवैध हथियार का निर्माण किया जा रहा था. बदमाश हथियार तैयार होने के बाद नक्सलियों को सप्लाई किया करते थे. सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी पर फैक्ट्री पर कार्रवाई की गई. कार्रवाई में हथियार का निर्माण करने वाले सामान बरामद किया गया है. उन्होंने कहा अवैध तरीके से हथियार निर्माण कर रहे लोगों चिन्हित किया रहा है जल्द ही इस अवैध निर्माण में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़िए - Nupur Sharma Controversy: सीवान में नूपुर शर्मा के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, एक युवक गिरफ्तार

Trending news