मॉडल मोना रॉय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, घटना के 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
X

मॉडल मोना रॉय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, घटना के 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

सुबह चार बजे के आसपास मोना रॉय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है. 

 

मॉडल मोना रॉय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, घटना के 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक दुखद खबर सामने आई है. यहां अपराधियों द्वारा चलाई गोली का शिकार बनीं चर्चित मॉडल मोना राय की मौत हो गई. सुबह चार बजे के आसपास मोना रॉय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है. 

मोना की मौत के साथ दफन हुए कई राज
बता दें कि बीते मंगलवार 12 अक्टूबर के दिन राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी स्थित बसंत कॉलोनी में बाइक सवार अपराधियों ने मिसेज बिहार की रनर अप रही अनिता देवी उर्फ मोना रॉय (32 वर्ष) को गोली मारी थी. हैरानी की बात यह है कि घटना के वक्त महिला के साथ उसकी बेटी भी थी. वहीं, आज घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसके साथ ही मामले में कई राज मोना रॉय की मौत के साथ ही दफन हो गए. 

ये भी पढ़ें- बेटी के सामने TIK TOK स्टार और मॉडल को मारी गोली, पुलिस के हाथ खाली

मॉडलिंग के क्षेत्र में आजमा रहीं थी किस्मत 
जानकारी के अनुसार, मोना टिक-टॉक (TIK-TOK) स्टार रह चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई भोजपुरी एल्बम्स में भी काम किया है. हालांकि, पिछले एक साल से वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रहीं थी. महिला के पति का कहना है कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है, लेकिन उसकी आज तक किसी से दुश्मनी नहीं है. उसकी पुलिस से मांग है कि मामले का जल्द से खुलासा किया जाए.

पुलिस के दावों पर उठ रहे सवाल
इधर, घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. लोग पटना पुलिस (Patna Police) की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि नवरात्र के महीने में सड़कों पर लोगों का हुजूम रहते हुए भी अगर अपराधी सरेआम किसी महिला को गोली मारते हैं तो जाहिर सी बात है कि पुलिस की कार्यशैली और उसके दावों पर सवाल उठेंगे. इसके अलावा घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं की है. 

(इनपुट- संजय)

Trending news