Murder in Bihar: चुनाव जीतकर बना था मुखिया, सरेआम गोली मारकर हत्या
X

Murder in Bihar: चुनाव जीतकर बना था मुखिया, सरेआम गोली मारकर हत्या

Murder in Bihar: पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की शुक्रवार की शाम एक सैलून से निकलकर घर लौट रहे थे कि बालडा मोड के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

Murder in Bihar: चुनाव जीतकर बना था मुखिया, सरेआम गोली मारकर हत्या

जमुई: Murder in Bihar: बिहार के जमुई जिले में अलीगंज प्रखंड के एक नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और दो पुलिस वाहनों में आग लगा दी.

बालडा मोड़ के पास मारी गोली
पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की शुक्रवार की शाम एक सैलून से निकलकर घर लौट रहे थे कि बालडा मोड के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.
आनन-फानन में घायल अवस्था में उन्हें नवादा ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. 

वाहनों में लगा दी आग
इस घटना की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और सिकंदरा- नवादा सड़क को दरखा मोड़ के पास जाम कर प्रदर्शन करने लगे. इस क्रम में जब पुलिस लोगों को समझाने पहुंची तब लोग और आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव प्रारंभ कर दिया.
इस घटना में तीन पुलिसकर्मियों को चोटिल होने की सूचना है. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया, जबकि तीसरे वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
जमुई के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है जो एक बाइक पर सवार होकर आए बताए जाते हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस प्रथम  दृष्टया इस हत्या को चुनावी रंजिश का मामला मानकर सभी कोणों से जांच कर रही है.

यह भी पढ़िएः अश्लीलता का आरोप लगने के बाद कॉलेज क्लर्क ने कर ली आत्महत्या, मचा हड़कंप

Trending news