राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के निधन की खबर वायरल, RJD प्रवक्ता को देनी पड़ी सफाई
Advertisement

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के निधन की खबर वायरल, RJD प्रवक्ता को देनी पड़ी सफाई

यूजर्स ने अलग-अलग तस्वीरों को लालू प्रसाद यादव की तस्वीर बताकर उनके निधन की पोस्ट की. बता दें कि काफी समय से लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब चल रही है. उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा लालू प्रसाद पूर्णतः स्वस्थ है.

Patna: सोशल मीडिया पर पूरे बिहार में रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर गलत और भ्रामक फैलाई जा रही थी. ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने अचानक से लालू प्रसाद यादव को लेकर हैरान करने वाली पोस्ट किया. जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया और कई लोगों ने ट्वीट को रीट्वीट किया.

कुछ यूजर्स ने अलग-अलग तस्वीरों को लालू प्रसाद यादव की तस्वीर बताकर उनके निधन की पोस्ट की. बता दें कि काफी समय से लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब चल रही है. उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है.

इस खबर के बाद पटना में हड़कंप मच गया. इसके बाद राष्ट्रीय जनता दल ने अपने शीर्ष नेता के कुशल होने की पुष्टि के लिए सफाई जारी करनी पड़ी. 

ये भी पढ़ें- नीतीश सरकार के मंत्री ने लालू यादव पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने औपचारिक तौर पर साझा की है और कहा कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद पूर्णतः स्वस्थ हैं. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद राज्यसभा सांसद डॉ मीसा भारती के दिल्ली आवास पर हैं . वे पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं. उनसे मिल कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव कल ही पटना लौटे हैं. गगन के मुताबिक वे शीघ्र ही पूरी तरह स्वस्थ होकर हमलोगों के बीच उपस्थित होंगे. उन्होंने कहा कि उनके स्वास्थ्य के संदर्भ में फैलायी जा रही बात दुर्भाग्यपूर्ण और घोर आपत्तिजक है.

Trending news