शराब पार्टी करते कैमरे में कैद हुए पंचायत सचिव, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

शराब पार्टी करते कैमरे में कैद हुए पंचायत सचिव, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरभंगाः बिहार में पिछले कई साल से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. बिहार में इसका पाल कड़ाई से कराने की जिम्मेदारी प्रशासन और अन्य विभागों को है. इसके लिए प्रयास भी किए जा रहे हैं.

(दरभंगा)

दरभंगाः बिहार में पिछले कई साल से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. बिहार में इसका पाल कड़ाई से कराने की जिम्मेदारी प्रशासन और अन्य विभागों को है. इसके लिए प्रयास भी किए जा रहे हैं. लेकिन अगर शराब पीते किसी पंचायत सचिव को देखा जाए तो आपको कैसा लगेगा.

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद यहां शराब पीने-पिलाने पर रोक नहीं लग पा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसे सख्त बनाने के लिए कानून में कई संशोधन कर चुके हैं लेकिन सरकारी विभागों के लोग ही उनकी कोशिशों पर पलीता लगा रहे हैं. ताजा मामला दरभंगा से सामने आया है जहां हायाघाट प्रखंड की चंदनपट्टी और पौराम पंचायत के पंचायत सचिव शराब पार्टी में बैठ कर शराब पीते दिख रहे हैं. शराब पार्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पंचायत सचिव का नाम त्रिवेणी यादव बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान

वायरल वीडियो में एक युवक शराब की बोतल से स्टील के पांच ग्लास में शराब डाल कर वहां बैठे लोगों को सर्व करता दिख रहा है. वीडियो में कुछ लोगों की आवाजें सुनाई पड़ रही हैं जिससे लगता है कि इस पार्टी में कई लोग शामिल थे. हालांकि चेहरा केवल पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव और शराब परोसनेवाले युवक का ही नजर आ रहा है.

वीडियो में कई जगह गाली-गलौज भी सुनाई पड़ती है. युवक पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव को भी अन्य लोगों के साथ शराब का पैग बना कर ग्लास थमा रहा है. इस बीच युवक स्थानीय भाषा में शराब की ग्लास में पानी लेने के लिए भी पूछता है. इसके बाद पंचायत सचिव के ग्लास में स्टील के जग से पानी डाल देता है. फिर पंचायत सचिव शराब पीते हैं. यह युवक बारी-बारी से इस बीच वहां बैठे लोगों को शराब का पैग बना हुआ ग्लास को थमाते हुए नजर आ रहा है.

शराब पार्टी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद हायाघाट पुलिस हरकत में आई. हायाघाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने मामले में पूछताछ के लिए एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है. मामले की जांच चल रही है. उधर, पंचायत सचिव ने वीडियो वायरल होने के बाद अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है.

Trending news