पवन सिंह से बोली हर्षिका 'सनक जाता सईया', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1216116

पवन सिंह से बोली हर्षिका 'सनक जाता सईया', मचा हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह के सुपरहिट गानों की बड़ी लंबी श्रृंखला है. उनके कई गाने ऐसे हैं जिसे आप देश-दुनिया के हर कोने में डीजे पर बजते सुन सकते हैं.

(पवन सिंह हर्षिका पूनाचा)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह के सुपरहिट गानों की बड़ी लंबी श्रृंखला है. उनके कई गाने ऐसे हैं जिसे आप देश-दुनिया के हर कोने में डीजे पर बजते सुन सकते हैं. पवन सिंह का गाना ऐसा कि यूट्यूब पर उनके कई गानों ने 100 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. पवन सिंह के गाने इसलिए रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होने लगते हैं. उनके गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक भी बेसब्री से करते हैं. 

आपको बता दें कि पवन सिंह का एक लेटेस्ट गाना 'सनक जाता सईया' हाल ही में रिलीज किया गया है. जिसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस गाने को पवन सिंह के साथ अपनी आवाज से प्रियंका सिंह ने सजाया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ हर्षिका पूनाचा नजर आ रही हैं. हर्षिका की अदाएं इस गाने में इतनी कातिलाना है इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में हर्षिका इतना ग्लैमरस नजर आ रही हैं कि वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती दिख रही हैं. पवन सिंह और हर्षिका के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

पवन सिंह और हर्षिका पूनाचा के इस सुपरहिट गाने 'सनक जाता सईया' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत सजन मिश्रा ने दिया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. 

ये भी पढ़ें- निधि झा की सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

पवन सिंह और हर्षिका पूनाचा के इस सुपरहिट गाने 'सनक जाता सईया' के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 490,291 से ज्यादा व्यूज और 52 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news