पवन सिंह ने तनुश्री से कहा 'शटर उठावो गोरी आपन दुकान के', हो गया हंगामा
Advertisement

पवन सिंह ने तनुश्री से कहा 'शटर उठावो गोरी आपन दुकान के', हो गया हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार गायकी की वजह से दर्शकों के दिलों पर एक खास पहचान बनाई है. पवन सिंह के गाने आज भी दुनिया के हर कोने में बजते हुए आप सुन सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार गायकी की वजह से दर्शकों के दिलों पर एक खास पहचान बनाई है. पवन सिंह के गाने आज भी दुनिया के हर कोने में बजते हुए आप सुन सकते हैं. पवन सिंह का जलवा ऐसा कि इनका कोई भी गाना रिलीज के साथ  ही यूट्यूब पर 100 मिलियन क्लब में शामिल हो जाता है. पवन सिंह के साथ तनुश्री के एक गाने ने इनदिनों यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है. 

बता दें कि पवन सिंह और तनुश्री का सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना'शटर उठावो गोरी आपन दुकान के' के वीडियो में पवन सिंह और तनुश्री का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और तनुश्री के बीच की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. वीडियो में दोनों की अदाएं ऐसी की इसने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. तनुश्री इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं.

पवन सिंह और तनुश्री का सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना'शटर उठावो गोरी आपन दुकान के' को पवन सिंह और खुशबू जैन ने गाया है. यह सुपरहिट गाना भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'नहले पे दहला' का है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखा है और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने तैयार किया है. इस फिल्म के निर्माता धीरेंद्र चौबे और निर्देशक अरविंद चौबे हैं. 

ये भी पढ़ें- WATCH: खेसारी लाल यादव ने रितु सिंह से मांगा 'लव वाला डोज', देखिए फिर क्या मिला

पवन सिंह और तनुश्री का सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना'शटर उठावो गोरी आपन दुकान के' का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लगातार वायारल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 16,109,710 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news