Bihar: दरभंगा में शराब तस्करों ने Police पर किया हमला, जिंदा जलाने की कोशिश
Advertisement

Bihar: दरभंगा में शराब तस्करों ने Police पर किया हमला, जिंदा जलाने की कोशिश

मौके का फायदा उठाकर आरोपी शराब तस्कर सुरेंद्र चौधरी फरार हो गया. लेकिन, उसकी पत्नी नीलम चौधरी को पुलिस चौकी लाने में कामयाब रही.

शराब तस्करों ने police पर किया हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर).

Darbhanga: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) से है. जहां शराब तस्करों पर कार्रवाई करने गई पुलिस (Police) को अपनी ही जान बचानी भारी पड़ गई. पुलिसकर्मियों के साथ भिड़ंत हुई, आग लगाकर उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की गई.

  1. शराब तस्करों के हमले में दो पुलिसकर्मी घायल.
  2. हमले के दौरान फरार हुआ आरोपी पति.

'खाकी' पर शराब तस्करों का हमला
पुलिस को अवैध शराब कारोबार के खिलाफ सूचना मिली थी. सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से सुरेंद्र चौधरी और उसकी पत्नी नीलम चौधरी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनों आरोपियों को थाने लेकर आ रही थी, तभी शराब तस्करों ने उनपर हमला कर दिया.

हथियार छीनने की भी कोशिश
आरोपियों को थाने ला रही पुलिस टीम से शराब तस्कर भिड़ गए. भिड़ंत के दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के हथियार (Weapons) छीनने की भी कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो सके. इतना ही नहीं, अपराधियों ने पुलिस वाहन (Police Van) पर पेट्रोल और डीजल डालकर आग लगा दी. पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. जैसे-तैसे पुलिसकर्मी मौके से जान बचाकर भागे, हालांकि दो पुलिसकर्मी इस पूरी वारदात में घायल हो गए. घटना हायाघाट थाने के हथौड़ी बाजार की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- शराब में धुत सड़क पर घूम रहा था स्टार फुटबॉल खिलाड़ी, पुलिस पहुंची तो हुआ कुछ ऐसा

मौके से शराब तस्कर फरार
उधर, मौके का फायदा उठाकर आरोपी शराब तस्कर सुरेंद्र चौधरी फरार हो गया. लेकिन, उसकी पत्नी नीलम चौधरी को पुलिस चौकी लाने में कामयाब रही. इसके साथ ही, पुलिस ने शराब तस्कर के घर से अवैध शराब भी जब्त की है.

सीएम की हुंकार के बाद कार्रवाई तेज
CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 16 नवंबर को समीक्षा बैठक की थी. बैठक के बाद उन्होंने सख्त रुख अपनाते हुए कई दिशा-निर्देश जारी किए थे, जिनका अनुपालन नहीं करने पर अधिकारियों, थानाध्यक्षों पर भी गाज गिर सकती है. गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार की हुंकार के बाद शराब माफिया, तस्करों और नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस सजगता और सतर्कता के साथ लगातार छापेमारी और गिरफ्तारी कर रही है.

(इनपुट-मुकेश)

Trending news