चिराग के घर पहुंचे चाचा पशुपति, रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar984641

चिराग के घर पहुंचे चाचा पशुपति, रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

चाचा पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने लोजपा पर अपना दावा ठोकते हुए बीते दिनों भतीजा चिराग पासवान को संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से बेदखल कर दिया था.

चिराग के घर गए पशुपति (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की प्रमुख राजनीतिक पार्टी लोजपा में इन दिनों आपसी कलह जारी है. चाचा पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने लोजपा पर अपना दावा ठोकते हुए बीते दिनों भतीजा चिराग पासवान (Chirag Paswan) को संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से बेदखल कर दिया था. इसके बाद वह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में भी शामिल हुए.

अब खबर है कि रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की पहली बरसी के मौके पर आज पशुपति पारस खुद चिराग पासवान के आवास पर पहुंचे. रविवार को चिराग पासवान के पटना स्थित आवास पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ, जिसमें तमाम दलों के दिग्गज नेता शामिल हुए.

इस मौके पर राज्यपाल फागू चौहान भी चिराग के घर पहुंचे थे. इसके साथ ही बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि कार्यक्रम में रामविलास पासवान के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी देखी गई.

काफी समय बाद मिले चाचा-भतीजा
दरअसल, रामविलास पासवान के निधन के बाद ये पहला मौका था, जब किसी पारिवारिक कार्यक्रम में चाचा और भतीजा दोनों साथ दिखे. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी रामबिलास पासवान को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें- Bihar: छठे दिन भी जारी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल, आज होगी अंतिम दौर की बात

रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी 
विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी और उन्हें बड़ा नेता बताया. हालांकि, कार्यक्रम में पशुपति पारस की मौजूदगी ज्यादा चर्चा में रही क्योंकि पिछले दो महीने से चिराग पासवान से काफी दूरी की खबर हैं.

रामविलास यूपीए व एनडीए दोनों सरकार में रहे मंत्री
रामविलास पासवान का निधन पिछले साल 12 सितंबर को हो गया था. रामबिलास पासवान केंद्र में अटल बिहारी बाजपेयी के साथ-साथ मनमोहन सिंह की अगुवाई वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन में भी मंत्री थे. 

'

Trending news