नशे के हालात में हैवान बने दो भाई, डंडे से पीटकर युवक को मार डाला
Advertisement

नशे के हालात में हैवान बने दो भाई, डंडे से पीटकर युवक को मार डाला

शराब का नशा अपने साथ अपराध को लेकर आता है. झारखंड (Jharkhand) ​के खूंटी में शराब के नशे में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. शराब के नशे में दो भाइयों ने एक युवक को डंडे से पीटकर मारा डाला. ये मामला मारंगहादा थाना इलाके के तिलमा गांव है.

नशे के हालात में हैवान बने दो भाई (फाइल फोटो)

Ranchi: शराब का नशा अपने साथ अपराध को लेकर आता है. झारखंड (Jharkhand) ​के खूंटी में शराब के नशे में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. शराब के नशे में दो भाइयों ने एक युवक को डंडे से पीटकर मारा डाला. ये मामला मारंगहादा थाना इलाके के तिलमा गांव है. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ा की हत्या की वारदात तक पहुंच गया.

क्या है पूरा मामला?

झारखंड के तिलमा गांव में विजय पाहन के साथ दोनों भाई सुकू महतो और शिबू महतो शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी बात पर विवाद शुरू हो गया.  शराब के नशे में दोनों भाइयों ने मिलकर अपने घर के आंगन‌ में विजय पाहन की हत्या कर दी. दरअसल. विजय पाहन के परिजन अपनी ससुराल गए थे. विजय पाहन घर में अकेला था जिसके चलते सुकू और शिबू महतो के घर चला गया. 

ग्रामीणों के मुताबिक तीनों पहले से ही साथ में शराब पीते थे और फिर एक बार साथ बैठक शराब पीने लगे. शराब पीने के दौरान किसी बात पर बहस हो गई. आपसी विवाद के बात सुकू महतो और सिबू महतो ने विजय पाहन पर एक के बाद एक करके तीन डंडे मारे जिससे नशे की हालत में उसकी मौत हो गई. विजय पाहन सुकू महतो और सिबू महतो का रैयत था.

होश में आने पर किया सरेंडर
ये मामला तिलमा गांव का रविवार रात का है.  नशे की हालत में सुकू महतो ने डंडा निकाल लिया और विजय पाहन को मार डाला लेकिन जब उसे होश आया तो उसके होश पाख्ता हो गए.  ग्रामीणों ने हत्या के वारदात की जानकारी मारंगहादा थाने के अधिकारियों की दी. जिसके बाद एक आरोपी ने हत्या की बात को स्वीकार करते हुए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. 

ये भी पढ़ें- बिहार: निचले ग्रेड के पुलिस अधिकारियों ने ली शराब माफियाओं से लड़ने की शपथ, IG ने धंधे और सेवन पर जताई चिंता

पुलिस की पूछताछ में दूसरे भाई ने शराब के नशे और हत्या के आरोप को स्वीकार किया. मृतक विजय पाहन के फुफेरे भाई हरि मुण्डा के मुताबिक शराब पीने के दौरान में आपस लड़ाई हुई जिसके बाद सुकू महतो और शिबू महतो‌ ने विजय की हत्या कर दी. फिलहाल मारंदहादा थाने की पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

Trending news