रानी चटर्जी का सुपरहॉट अंदाज मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा आपको पसीना
Advertisement

रानी चटर्जी का सुपरहॉट अंदाज मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा आपको पसीना

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने दबंग अंदाज की वजह से फेमस हो चुकी अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक समय में आलोचना का शिकार हुई रानी चटर्जी ने अपने आप को फिट और अपने फिगर को ठीक रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती हैं.

(रानी चटर्जी)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने दबंग अंदाज की वजह से फेमस हो चुकी अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक समय में आलोचना का शिकार हुई रानी चटर्जी ने अपने आप को फिट और अपने फिगर को ठीक रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती हैं. रानी की फिल्मों की खासियत ये रही है कि उनके नाम पर ही भोजपुरी की फिल्में सुपरहिट होती रही है. ऐसे में रानी की अदाओं ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. 

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म जगत की क्वीन कही जाती है. रानी चटर्जी एक भोजपुरी फिल्म करने के लिए करीब 20 से 25 लाख रुपए की फ़ीस लेती हैं.ऐसे में रानी चटर्जी की फिल्म 'श्रीमान श्रीमती' का एक गाना 'दूधिया गोराई' इन दिनों यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. इस गाने में रानी चटर्जी की हॉट, सिजलिंग और ग्लैमरस अदाएं देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने में रानी चटर्जी के साथ आदित्य ओझा  नजर आ रहे हैं. दोनों के रोमांस और केमिस्ट्री ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. 

रानी चटर्जी और आदित्य ओझा पर फिल्माए इस गाने 'दूधिया गोराई' को प्रियंका सिंह, आलोक कुमार ने अपनी आवाज से सजाया है. दोनों की आवाज ने इस गाने को और बेहतरीन बना दिया है. इस गाने के बोल कुंदन  प्रीत, फणीन्द्रा  राव ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी कानु मुख़र्जी ने की है. फिल्म का यह गाना फिर से यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में है. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा की सुपरहॉट तस्वीरें देख आपको आ जाएगा पसीना, वीडियो भी हो रहा वायरल

रानी चटर्जी और आदित्य ओझा की फिल्म 'श्रीमान श्रीमती' के डायरेक्टर अजय  कुमार  झा हैं, जबकि इसके निर्माता संदीप सिंह, अजय के ओझा हैं. इस गाने को बीफॉरयू भोजपुरी के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जहां इस गाने को 11,577,449 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 52 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news