रानी चटर्जी के सोशल मीडिया पोस्ट ने लगाई आग, वीडियो और फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1232640

रानी चटर्जी के सोशल मीडिया पोस्ट ने लगाई आग, वीडियो और फोटो वायरल

Rani Chatterjee Instagram Pics : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

(रानी चटर्जी)

पटना : Rani Chatterjee Instagram Pics : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक समय था जब रानी की आलोचना उनके मोटे और भद्दे शरीर की वजह से लोग करने लगे थे लेकिन रानी ने अपनी कड़ी मेहनत से जिस तरह से आलोचकों को चुप कराया है वह अपने आप में बेमिसाल है. आपको बता दें कि रानी चटर्जी एक समय तब चर्चा में आ गईं जब कांग्रेस की कैंपेन 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के साथ उन्होंने अपने आप को जोड़ लिया था. रानी चटर्जी आज कल अपने फिगर और फिटनेस को लेकर खूब काम करती रहती हैं. रानी चटर्जी की मेहनत रंग लाई है और आज वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आती हैं.

रानी चटर्जी ने तमाम भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और इसके साथ ही रानी की कई ऐसी फिल्में भी हैं जो उनके दममपर भोजपुरी के पर्दे पर सुपरहिट रही हैं. आज रानी चटर्जी को भोजपुरी की सुपरहिट मशीन के तौर पर माना जाता है. ऐसे में रानी चटर्जी के वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी जिम करते हुए तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में रानी चटर्जी सुपरहॉट नजर आ रही हैं. रानी के चाहनेवाले इस फोटो और वीडियो को देखकर उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. ऐसे में रानी की इन तस्वीरों पर प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं.

आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने इसके साथ ही कई वीडियो भी बनाकर पोस्ट किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन वीडियोज में रानी की अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा. रानी के दीवाने उनकी इस अदा पर फिदा हो रहे हैं. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो और फोटो पोस्ट करती हैं और ये उनके प्रसंशकों को खूब पसंद आती है. प्रशंसक भी उनके इन पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Trending news