समस्तीपुर: बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे 5 बदमाश, पर पुलिस ने किया खेल खत्म
Advertisement

समस्तीपुर: बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे 5 बदमाश, पर पुलिस ने किया खेल खत्म

समस्तीपुर सदर डीएसपी शेहबान हबीब फाखरी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवारिया में बड़ी कार्रवाई करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

अपराध की योजना बना रहे 5 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

समस्तीपुर : समस्तीपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. बता दें कि पुलिस को कई मामलों में इनकी तलाश थी. इस संबंध में समस्तीपुर सदर डीएसपी शेहबान हबीब फाखरी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवारिया में बड़ी कार्रवाई करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को कई मामलों में थी इनकी तलाश 
पुलिस ने बतया कि ये अपराधी रामाशीष राय के आम के बगीचे में मोटरसाइकिल से 6 से 7 की संख्या में अवैध हथियार से लैस थे. ये किसी बड़े अपराध की योजना बनाने के लिए इकट्ठा हुए थे. जिसके बाद कल्याणपुर और चकमेहसी थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लक्ष्मी चौक के पास से इन सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में सौदा करते 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार, ग्लौक पिस्टल के साथ कैश भी बरामद

भारी मात्रा में हथियार बरामद
पकड़े गए सभी अपराधी कल्याणपुर और चकमेहसी थाना के ही रहने वाले बताए गए है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र में हुए पूर्व में सीएसपी से लूट मामले में भी इन अपराधियो ने अपनी संलिप्ता स्वीकार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के 85 हजार रुपये , दो मोबाइल , दो पिस्टल ,चार मैगजीन ,20 गोली ,तीन मोटरसाइकिल ,दो लैपटॉप के साथ अन्य कई कागजात बरामद किए गए हैं.

Trending news