Purnia: सरहसा पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई हथियार बरामद
Advertisement

Purnia: सरहसा पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

बिहार के सहरसा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार में किसी बड़े अपराध को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए आधे दर्जन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कारबाइन, दो मैगजीन, एक पिस्टल एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और 4 मोबाइल फोन बरामद किए है.

Purnia: सरहसा पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

Purnia: बिहार के सहरसा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार में किसी बड़े अपराध को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए आधे दर्जन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कारबाइन, दो मैगजीन, एक पिस्टल एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और 4 मोबाइल फोन बरामद किए है. 

घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना 
पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित होकर योजना बना रहे हैं.

जिसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान से अपराधियों को वहां से गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से कार्बाइन सहित कई अन्य हथियार और कारतूस बरामद किए गए है. 

यह भी पढ़े- लालू यादव के करीबी के घर भी पहुंची सीबीआई, एक आदमी को पूछताछ के लिए लेकर गई

सभी अपराधियों का पहले से रहा है अपराधिक इतिहास 
गिरफ्तार अपराधियों मे साहिल कुमार, गोलू कुमार, प्रतीक आनंद, शिवम कुमार, गोलू कुमार, प्रणव कुमार शामिल है. गिरफ्तार सभी अपराधी सहरसा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं. इन अपराधियों का पूर्व से भी कई अपराधिक इतिहास रहा है. जिनमें हत्या लूट छिनतई जैसे संगीन अपराध शामिल है. फिलहाल सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

यह भी पढे़- Purnia: किशनगंज में नर्सिंग होम में पिलाई जा रही थी शराब, पुलिस ने जब्त किया जखीरा

Trending news