भूमि विवाद में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1200277

भूमि विवाद में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

खगड़ियाः खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां मुखिया के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामला खगड़िया जिले के रहीमपुर दक्षिण पंचायत के मथार दियारा का है. यहां जमीन विवाद में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

(फाइल फोटो)

खगड़ियाः खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां मुखिया के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामला खगड़िया जिले के रहीमपुर दक्षिण पंचायत के मथार दियारा का है.

यहां जमीन विवाद में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. 

 ये भी पढ़ें- बुजुर्गों का ट्रेन में आधा टिकट फिर कब से होगा माफ, चेक करें अपडेट

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गंगा नदी के किनारे 300 बीघा जमीन को लेकर रहीमपुर दक्षिण के सरपंच शंकर यादव और पूर्व सरपंच शिवशंकर यादव के बीच विवाद चल रहा है. जिसके कारण आज दोनों पक्षों के द्वारा जमीन की नापी के लिए अमीन रखा गया था और नापी के दौरान हीं दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद गहराया तो शिवशंकर यादव के पक्ष ने गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें वर्तमान सरपंच शंकर यादव का भाई नेता यादव की जान चली गई. बता दें कि इस गोलीबारी में नेता यादव को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. 

घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतक के परिजन की मानें तो बेगुसराय जिले के छर्रापटी गांव के एक व्यक्ति की यह जमीन है जो बेच रहा है और हमलोग उस जमीन को खरीद रहे हैं. इसीको लेकर दूसरा पक्ष उस जमीन पर कब्जा करना चाहता है. वहीं जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा यादव की मानें तो खगड़िया पुलिस को अपराध पर लगाम लगाना चाहिए और जो दोषी है उसपर कारवाई करे. वहीं खगड़िया के मुख्यालय डीएसपी की मानें तो जमीन विवाद के मामले में यह हत्या हुई है.

Trending news