पहले पत्नी को मारा चाकू फिर खुद खत्म की जीवनलीला, जानिए घटना की Inside Story
Advertisement

पहले पत्नी को मारा चाकू फिर खुद खत्म की जीवनलीला, जानिए घटना की Inside Story

तनाव में सुनील ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाद में आत्मग्लानि से खुद जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

 

पहले पत्नी को मारा चाकू फिर खुद खत्म की जीवनलीला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sasaram: बिहार के सासाराम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया और बाद में खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, घटना नगर थाना क्षेत्र के बड़हिया बाग की है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद सासाराम पुलिस (Sasaram Police) ने घायल पत्नी रीना देवी को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि मृतक पति सुनील साह के शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार: सनकी पति ने गर्भवती पत्नी और बच्चों की ली जान, जानें पूरा मामला

पारिवारिक विवाद के चलते घटी घटना
घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि पति-पत्नी में काफी समय से पारिवारिक विवाद को लेकर तनाव चल रहा था. इसी तनाव में सुनील ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाद में आत्मग्लानि से खुद जहर खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि मृतक सुनील साह बक्सर राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुरा निकरी निवासी था और छोटा-मोटा मजदूरी का काम किया करता था. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामला दर्ज कर तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. वहीं, इस हादसे के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई है और मामले को लेकर कयासों का बाजार गर्म है. 

ये भी पढ़ें- Bihar में चरम पर अपराध, गया में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली

गौरतलब है कि बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसके चलते कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, पुलिस-प्रशासन लॉ एंड ऑर्डर को चुस्त-दुरुस्त करने के दावे कर रही है लेकिन बीते दिनों राष्‍ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्‍यूरो (National Crime Records Bureau) की रिपोर्ट के आकड़ों ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.   
 
(इनपुट- अमरजीत)

Trending news