बिहार: सनकी पति ने गर्भवती पत्नी और बच्चों की ली जान, जानें पूरा मामला
Advertisement

बिहार: सनकी पति ने गर्भवती पत्नी और बच्चों की ली जान, जानें पूरा मामला

हत्या की पुष्टी करते हुए भभुआ थाना प्रभारी ने बताया कि ललालबाबू ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की कुदाल से काट कर निर्मम हत्या कर दी. 

 

सनकी पति ने गर्भवती पत्नी और बच्चों की ली जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kaimur: बिहार के कैमूर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भभुआ थाना क्षेत्र के सोनडीहरा गांव में एक सनकी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और बेटी की कुदाल से काट कर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार, घटना देर रात्री 12 बजे की है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही भभुआ पुलिस ने आरोपी लालबाबू को गिरफ्तार कर मृतक पत्नी व बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या की पुष्टी करते हुए भभुआ थाना प्रभारी ने बताया कि ललालबाबू ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की कुदाल से काट कर निर्मम हत्या कर दी. 

उन्होंने कहा, 'शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई जारी है. इधर, घटना के बाद से मृतका के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- Bihar में चरम पर अपराध, गया में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली

बता दें कि बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. अपराधियों में पुलिस का खौफ और इकबाल खत्म होता नजर आ रहा है. इसे लेकर सीएम नीतीश (Nitish Kumar)  लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी अपराध घटने के बजाय बढ़ता जा रहा है. 

आंकड़ों के अनुसार, बिहार में साल 2021 के पहले तीन महीनों में 69,342 संज्ञेय अपराध हुए. जिसमें बिहार में 640 और अकेले पटना में सबसे ज्यादा 40 मर्डर हुए हैं. वहीं, साल के पहले तीन महीने में डकैती के 72 और रॉबरी के 665 केस दर्ज हुए हैं. जबकि इस दौरान चोरी के 9,655 और दंगे के 1444 केस दर्ज हुए. साथ ही किडनैपिंग के कुल 2,657 और रेप के 357 केस दर्ज हुए हैं. वहीं, बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है. 

(इनपुट- मुकुल जायसवाल) 

Trending news