शिल्पी राज और श्वेता महारा का बवाल, गाना 'बर्बाद कैसे होखल जाला' वायरल
Advertisement

शिल्पी राज और श्वेता महारा का बवाल, गाना 'बर्बाद कैसे होखल जाला' वायरल

पटनाः MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. शिल्पी राज के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं. शिल्पी राज के दीवानों की संख्या करोड़ों में हैं. उनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

(फाइल फोटो)

पटनाः MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. शिल्पी राज के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं. शिल्पी राज के दीवानों की संख्या करोड़ों में हैं. उनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. शिल्पी राज के गानों ने यूट्यूब पर हमेशा से बवाल मचाया है. उनके कुछ गानों ने 100 मिलियन क्लब का आंकड़ा पा लिया है. 

ऐसे में शिल्पी राज का एक हालिया रिलीज गाना 'बर्बाद कैसे होखल जाला' जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और दर्शक इसे खूब सर्च कर रहे हैं. शिल्पी राज का यह वेबफाई भरा गाना दर्शकों की पसंद बन गया है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता महारा नजर आ रही हैं. श्वेता महारा की अदाएं इस गाने के वीडियो में ऐसी की इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

श्वेता महारा और शिल्पी राज के इस सुपरहिट गाने 'बर्बाद कैसे होखल जाला' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इस वीडियो को रिलीज के बाद से अबतक 939,457  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा ने MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज से कहा 'चॉकलेटी लागेलु', हुआ बवाल 

श्वेता महारा और शिल्पी राज के इस सुपरहिट गाने 'बर्बाद कैसे होखल जाला' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक भोजपुरिया हैं. जबकि वीडियो मीत जी ने एडिट किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ गोल्ड और बॉबी ने किया है. 

Trending news