सिवानः घर में आग लगने से मचा हड़कंप, लाखों की संपत्ति जलकर खाक
Advertisement

सिवानः घर में आग लगने से मचा हड़कंप, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

बिहार के सिवान में देर रात अचानक एक मकान में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. भीषण आग लगने के बाद मकान के आस-पास और गांव के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

सिवानः घर में आग लगने से मचा हड़कंप, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

सिवानः बिहार के सिवान में देर रात अचानक एक मकान में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. भीषण आग लगने के बाद मकान के आस-पास और गांव के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने की वजह बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.  घटना जामो थाना क्षेत्र के जामो पश्चिमी टोला की बताई जा रही है.

हालांकि इस भीषण अगलगी में लाखों की सम्पत्ति जलकर खाक हो गई है. वहीं परिवार के सदस्य मकान से बाहर निकल गए, जिससे बाल-बाल परिजन बच गए और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. घटना जामो थाना क्षेत्र के जामो पश्चिमी टोला की बताई जा रही है. 

घर में रखी लाखों की संपत्ति जलकर खाक
बताया जा रहा है कि अजय गुप्ता नामक व्यक्ति जो कि किराना दुकान का व्यवसाय करते हैं. उन्हीं के मकान में बिजली के शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई. जिसके वजह से घर में रखी लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई है. आप इस भीषण आग का अंदाजा इन तस्वीरों में देखकर लगा सकते हैं कि किस तरह घर में भयानक आग लगी है और घर के सारा सामान भी जलकर खाक हो चुका हैं. 

कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
हालांकि राहत की खबर यह रही कि घर के सभी सदस्य आग लगने के बाद घर छोड़कर बाहर निकल गए. इधर स्थानीय लोगों ने आग देखते हुए फायर ब्रिगेड को बुलाया. जहां ग्रामीण और दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह

यह भी पढ़े- अब अग्निपथ के विरोध में सड़क पर उतरेंगे तेज प्रताप, मंगलवार को निकलेगा शांति मार्च

Trending news