स्पीकर ने RJD MLC को किया एक दिन के लिए सस्पेंड, CM नीतीश की फोटो पर की थी टिप्पणी
Advertisement

स्पीकर ने RJD MLC को किया एक दिन के लिए सस्पेंड, CM नीतीश की फोटो पर की थी टिप्पणी

आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह (RJD MLC Sunil Kumar Singh) को बिहार विधान परिषद (Bihar Legislative Council) के सभापति अवधेश नारायण सिंह (Awadhesh Narayan Singh) ने सोमवार को सदन की एक दिन की कार्यवाही से निलंबित कर दिया है.  

 (फाइल फोटो)

Patna: आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह (RJD MLC Sunil Kumar Singh) को बिहार विधान परिषद (Bihar Legislative Council) के सभापति अवधेश नारायण सिंह (Awadhesh Narayan Singh) ने सोमवार को सदन की एक दिन की कार्यवाही से निलंबित कर दिया है. 

दरअसल, सदन की कार्यवाही के दौरान सुनील कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में प्रणाम करते हुए की तस्वीर को दिखाया था. ये फोटो न्यूज़ पेपर में छपी थी. 

'विधान परिषद में नो एंट्री'

CM नीतीश कुमार की फोटो दिखाए जाने के बाद सभापति अवधेश नारायण सिंह ने ये कार्रवाई की है. अब मंगलवार को वो सदन में एंट्री नहीं पा पाएंगे. बता दे कि CM नीतीश की फोटो पर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. विपक्ष लगातार CM नीतीश पर हमला बोल रहा है. 

शपथ ग्रहण समारोह से फोटो हुई थी वायरल

दरअसल, नीतीश कुमार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने PM मोदी का झुककर अभिवादन किया था. जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. विपक्ष लगातार CM नीतीश पर हमला बोल रहा है. 

RJD है लगातार हमलावर 

RJD ने उनकी इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'मिट्टी में मिल जाऊंगा, भाजपा में नहीं जाऊंगा. अब बस मिट्टी में लेटकर पैर पकड़ना ही बाकी बचा है.' बता दें कि 2013 एनडीए का साथ छोड़ने के बाद CM नीतीश ने सदन में कहा था कि वे मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन BJP के साथ कोई संबंध नहीं रखेंगे.

 

Trending news