Shravani Mela:अशोक धाम मंदिर से अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर पथराव, जेसीबी चालक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1249498

Shravani Mela:अशोक धाम मंदिर से अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर पथराव, जेसीबी चालक घायल

Shravani Mela: श्रावणी मेला शुरू होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में लखीसराय में स्थित अशोक धाम मंदिर में भी मेला का आयोजन का किया जा रहा है. जिसको लेकर शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के सीओ के नेतृत्व में मंदिर के आस पास के अतिक्रमण को हटाया गया.

Shravani Mela:अशोक धाम मंदिर से अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर पथराव, जेसीबी चालक घायल

लखीसराय:Shravani Mela: श्रावणी मेला शुरू होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में लखीसराय में स्थित अशोक धाम मंदिर में भी मेला का आयोजन का किया जा रहा है. जिसको लेकर शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के सीओ के नेतृत्व में मंदिर के आस पास के अतिक्रमण को हटाया गया. अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम को दुकानदारों एवं ग्रामीणों ने खदेड़ दिया और जमकर हंगामा किया. आक्रोशित ग्रामीणों को देखकर पुलिसकर्मी पीछे हट गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने जेसीबी मशीन में जमकर तोड़फोड़ की और जेसीबी के चालक के साथ मारपीट की. ग्रामीण सीओ पर आक्रोशित थे. मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सीओ को अपने साथ ले गए.

अशोक धाम मंदिर से हटाया जा रहा अतिक्रमण 
बता दें कि आगामी 14 जुलाई से शुरू होने वाले श्रावणी मेला को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा है. मंदिर परिसर को साफ रखने के लिए मंदिर परिसर से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में आज सीओ के नेतृत्व में अवैध दुकानों को हटाया जा रहा था, जिसका स्थानीय दुकानदार एवं ग्रामीणों ने विरोध किया. ग्रामीणों ने बताया कि वर्षों से वे लोग यहां दुकान चलाते आ रहा है. जिला प्रशासन द्वारा जबरदस्ती उनके दुकानों को हटाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने खुद को बताया बाबा का 'ब्रांडेड भक्त', वीडियो हुआ वायरल

जेसीबी चालक घायल 
वहीं मौके पर मौजूद सीओ संजय कुमार पंडित ने बताया अतिक्रमणकारियों को पूर्व में अतिक्रमण हटाने को लेकर नोटिस दिया गया था. जिसके बाद आज अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. इस दौरान ग्रामीणों एवं दुकानदारों ने इसका विरोध किया एवं जेसीबी मशीन पर पथराव किया. पथराव की इस घटना में जेसीबी मशीन का ड्राइवर घायल हो गया साथ ही जेसीबी मशीन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं जेसीबी मशीन के उप चालक ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के दौरान करीब सौ की संख्या में ग्रामीणों ने हमला कर दिया जिससे जेसीबी मशीन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और वो खुद भी घायल हो गया है. 

Trending news