तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए मुलाकात की जताई इच्छा, कहा-मेरे कुछ निजी मुद्दे हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1239477

तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए मुलाकात की जताई इच्छा, कहा-मेरे कुछ निजी मुद्दे हैं

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के साथ दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा व्यक्त की.

 (फाइल फोटो)

Patna: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के साथ दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा व्यक्त की. उन्होंने समय अवधि के अर्थ पर संकेत दिया लेकिन विस्तार से नहीं बताया.

उन्होंने कहा, मैं बिहार विधानसभा अध्यक्ष से दो मिनट के लिए मिलना चाहता हूं. मेरे कुछ निजी मुद्दे हैं. आप लोग मेरे दो मिनट का मतलब जानते हैं. हालांकि तेज प्रताप यादव ने विस्तार से नहीं बताया, राजनीतिक हलकों और मीडिया ने संदर्भ को समझा.

हाल ही में जब एक पत्रकार साक्षात्कार के लिए अपने सरकारी आवास पर गया तो तेज प्रताप यादव ने उनसे गन माइक और कैमरा आवास के बाहर रखने को कहा ताकि वे दो मिनट अकेले बैठक कर सकें.

उस रिपोर्टर को शायद एहसास हो गया था कि वह मुसीबत में पड़ सकता है और भाग निकला, हालांकि तेज प्रताप यादव और उनके निजी स्टाफ ने किसी तरह उनका पीछा किया. उस अवसर पर, राजद नेता की कार्रवाई ने सभी वर्गों से भारी आलोचना की. अब उनके दो मिनट वाले कमेंट ने एक बार फिर खलबली मचा दी है.

बता दें कि बिहार विधानमंडल का 24 जून से शुरू हुआ पांच दिवसीय मानसून सत्र बृहस्पतिवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.बिहार विधानमंडल के इस मॉनसून सत्र के दौरान केंद्र की अग्निपथ योजना को लेकर दोनों सदनों में विपक्ष और सरकार के बीच गतिरोध देखा गया.सत्र शुरू होने के एक दिन बाद बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने घोषणा की कि सभी विपक्षी दल विधानसभा के पूरे सत्र का बहिष्कार करेंगे क्योंकि योजना के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने की उनकी मांग को सदन अध्यक्ष ने ठुकरा दिया था.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news