लालू के पटना पहुंचते ही धरने पर बैठे तेज प्रताप, कहा-दूध पीते बच्चे नहीं है तेजस्वी
X

लालू के पटना पहुंचते ही धरने पर बैठे तेज प्रताप, कहा-दूध पीते बच्चे नहीं है तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद चार साल बाद रविवार शाम उपचुनाव से ठीक पहले पटना पहुंच गए हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव समेत बड़ी संख्या में राजद समर्थकों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद का स्वागत किया.

लालू के पटना पहुंचते ही धरने पर बैठे तेज प्रताप, कहा-दूध पीते बच्चे नहीं है तेजस्वी

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद लगभग चार साल बाद रविवार शाम उपचुनाव से ठीक पहले पटना पहुंच गए हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव समेत बड़ी संख्या में राजद समर्थकों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद का स्वागत किया. इसी बीच तेजप्रताप अपने सरकारी आवास पर धरने पर बैठ गए हैं. वो लालू प्रसाद यादव को अपने आवास पर लाना चाहते थे. 

उन्होंने कहा है कि पार्टी के ख़राब रवैये की वजह से उनका अर्जुन तेजस्वी यादव अपनी गद्दी पर नहीं बैठ पाएंगे. हमने पहले ही कहा है कि हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, लेकिन इस तरह का रवैया रहा, तो वो कैसे CM बनेंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव दूध पीते बच्चे नहीं हैं. उनके साथ संजय को कोई भी नहीं जानता हैं. ऐसे में उन्हें ही इसका नुकसान उठाना पड़ा. सबको एक साथ चलना होगा और संघर्ष करना होगा. 

ये भी पढ़ें- पटाखों को लेकर NGT ने लिया बड़ा फैसला, इन जिलों में पटाखे की बिक्री पर लगी रोक

बता दें कि पटना एयरपोर्ट से लेकर 10 सर्कुलर रोड, लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पुलिस ने भारी सुरक्षा बल तैनात किया था. लालू प्रसाद के स्वागत के लिए पार्टी समर्थकों ने राबड़ी देवी के आवास को सजाया है. उन्होंने 'लालू का मतलब बिहार और बिहार का मतलब लालू' का नारा भी दिया है. यहां तक कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी उनके सरकारी आवास को सजाया और 'स्वागत पिता' का नारा लिखा. 

 

Trending news