Tejashwi Yadav Wedding: तेजश्वी यादव की हुई सगाई, सामने आई पहली तस्वीर
Advertisement

Tejashwi Yadav Wedding: तेजश्वी यादव की हुई सगाई, सामने आई पहली तस्वीर

ये पहली बार होगा जब लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार का कार्यक्रम इतना गुप्त रखा गया है. सगाई (Engagement) में सिर्फ 50 से 60 लोगों को निमंत्रण दिया गया है.

आज दिल्ली में हुई तेजस्वी यादव की सगाई.

Patna: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज से नए जीवन में प्रवेश कर चुके हैं. तेजस्वी यादव की आज दिल्ली में सगाई (Engagement) हुई है. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार शादी किसी इसाई (Christian) लड़की के साथ हो रही है. सूत्र ये बताते हैं कि देर रात शादी का कार्यक्रम भी संपन्न होगा. कार्यक्रम दो जगहों पर रखा गया है. सैनिक फार्म हाउस में सगाई की रस्म हुई और दिल्ली के एक बड़े होटल में शादी हो सकती है. हालांकि शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन दोनों में से किसी पक्ष की तरफ से नहीं किया गया है.

fallback

ये पहली बार होगा जब लालू यादव के परिवार का कार्यक्रम इतना गुप्त रखा गया है. सगाई में सिर्फ 50 से 60 लोगों को निमंत्रण दिया गया है. खास बात ये है कि कल यानी 10 दिसंबर को लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती की शादी की सालगिरह है. ऐसे में, लालू परिवार (Lalu Family) के लिए ये दोहरी खुशी है. वहीं, कल दिन भर कयासों के बाजार गर्म थे, लेकिन दोपहर तक लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ट्वीट कर शादी की पुष्टि कर दी. 

ये भी पढ़ें- तेजस्वी की शादी: बहन रोहिणी ने किया कंफर्म, लिखा- 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी यादव की होने वाली पत्नी (Wife) हरियाणा (Haryana) की रहने वाली हैं. यह इंटरकास्ट मैरेज (Inter-Cast Marriage) होगा. लड़की पक्ष का परिवार दिल्ली में तेजस्वी के आवासीय इलाके में ही रहता था. तेजस्वी की सगाई के बाद जल्द ही उनकी शादी (Marriage) भी होगी. बता दें कि लालू यादव के परिवार के सभी सदस्य दिल्ली पहुंच चुके हैं. तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी दिल्ली में हैं. हालांकि, परिवार की ओर से इस आयोजन को सार्वजनिक नहीं किया गया है. 

कोविड (Covid) की वजह से सगाई समारोह (Engagement Ceremony) में सिर्फ पारिवारिक सदस्यों और करीबी लोगों को ही निमंत्रित किया गया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, सगाई में किसी भी पार्टी सांसद या विधायक को निमंत्रित नहीं किया गया है.

Trending news