'लालू से सबक लें तेजस्वी यादव, भ्रष्टाचार करने वालों का अंजाम ऐसा ही होता है'
Advertisement

'लालू से सबक लें तेजस्वी यादव, भ्रष्टाचार करने वालों का अंजाम ऐसा ही होता है'

बहुचर्चित चारा घोटाले के पांच मामलों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अब तक साढ़े 32 साल की सजा सुनाई जा चुकी है. रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को जिस मामले में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई है और 60 लाख रुपए का जुर्माना भरने का आदेश दिया है. 

 (फाइल फोटो)

Patna: बहुचर्चित चारा घोटाले के पांच मामलों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अब तक साढ़े 32 साल की सजा सुनाई जा चुकी है. रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को जिस मामले में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई है और 60 लाख रुपए का जुर्माना भरने का आदेश दिया है, वह रांची के डोरंडा ट्रेजरी से 139. 5 करोड़ रुपए की अवैध निकासी से संबंधित है. चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव के खिलाफ कुल 6 मामले दर्ज हुए थे, जिनमें पांच मामले झारखंड के और एक मामला बिहार का है. जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने उन पर जमकर हमला बोला है. 

तेजस्वी को लेना चाहिए सबक

लालू पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लालू की सजा के बाद अब तेजस्वी यादव को सबक लेना चाहिये कि टिकट बेच कर भ्रष्टाचार ना करें वरना अंजाम ऐसा ही कुछ होता है. उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव को उनकी करनी का सजा मिली है. उन्होंने बिहार को जुर्म का अड्डा बना दिया था. बिहार में कहावत है कि यहीं पर स्वर्ग है और यहीं पर नर्क है. जो जैसा करेगा वह वैसा पाएगा. 

प्रियंका पर भी किया वार

लालू की सजा के ऐलान के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि लालू यादव की सेहत और उम्र देखते हुए न्यायपालिका उन पर कम सजा देने की उन्होंने गुहार लगाई थी. जिस पर संजय जायसवाल ने कहा कि लालू यादव को सजा कांग्रेस के समय में ही मिली थी. लालू यादव के घोटाले पर उनके भाई ने लालू यादव के केस के कागज फाड़ दिए थे. उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह लालू यादव को बचाने के लिए एक बिल लाना चाहते थे. उसको भी राहुल गांधी ने मना कर दिया था. 

रांची में लालू यादव के साथ उनके परिवार का कोई मौजूद नहीं था. जिस पर संजय जायसवाल ने कहा कि लालू यादव अब यह समझना चाहिए कि जिसके लिए उन्होंने यह सब कुछ किया, आज कोई उनके साथ नहीं है.

 

Trending news