पायलिंग के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरा मासूम, सिस्टम की लापरवाही ने ली बच्चे की जान
Advertisement

पायलिंग के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरा मासूम, सिस्टम की लापरवाही ने ली बच्चे की जान

मिरचाई घाट एरिया में पाइलिंग के लिए कई गड्ढे खोदे गए हैं. खुले छोड़ दिए गए ये गड्डे कई बार हादसों को दावत दे रहे हैं. ये गड्ढे बड़ी अनहोनी को बुलावा देते हैं और इसी का शिकार आज एक मासूम बन गया. बताया जाता है कि गुरुवार को आयुष खेलते हुए इस तरफ आ गया और अचानक इस गड्ढे में गिर गया.

पायलिंग के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरा मासूम, सिस्टम की लापरवाही ने ली बच्चे की जान

पटनाः पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां सिटी के चौक थाना क्षेत्र में मिरचाई घाट पर पाइलिंग के लिए किए गए गढ्ढे में गिरकर मासूम की मौत हो गयी. मृतक बच्चे की पहचान छोटू राय के पुत्र आयुष कुमार के रूप में की गई है. घटना से आक्रोशित लोगों ने अशोक राजपथ पर विरोध प्रदर्शन किया है. पुलिस उन्हें समझाने-बुझाने में लगी है. 

खेल-खेल में हुई अनहोनी
जानकारी के मुताबिक, इस एरिया में पाइलिंग के लिए कई गड्ढे खोदे गए हैं. खुले छोड़ दिए गए ये गड्डे कई बार हादसों को दावत दे रहे हैं. ये गड्ढे बड़ी अनहोनी को बुलावा देते हैं और इसी का शिकार आज एक मासूम बन गया. बताया जाता है कि गुरुवार को आयुष खेलते हुए इस तरफ आ गया और अचानक इस गड्ढे में गिर गया. जबतक लोगों ने उसे बाहर निकाला उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन
घटना से आक्रोशित लोगों ने अशोक राजपथ पर विरोध प्रदर्शन किया है. शहीद भगत सिंह चौक पर प्रदर्शन और सड़क जाम किया गया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में लगी है.

आग से जीवित जलीं बच्चियां
बिहार के लिए गुरुवार का दिन ऐसे ही हादसे से भरा रहा है. दरभंगा में हुए अग्नि हादसे में दो मासूम बच्चों की जान चली गई है. घर में सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो बच्चियां उसमें फंस गईं और जिंदा जल गईं. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. हादसा सिलेंडर लीक होने से हुआ. सिलेंडर से गैस लीक होते ही आग पकड़ ली और जोरदार धमाका हो गया. कुशेश्वर स्थान के नरायणपुर की यह घटना है. इस हादसे में एक बच्चा घायल भी हो गया, जिसका इलाज जारी है. 

यह भी पढ़िएः Cylinder Blast Darbhanga: घर में ब्लास्ट कर गया सिलेंडर, दो बच्चियों की जलकर मौत

 

Trending news