भागलपुर में 5 दिन में तीसरा बम विस्फोट, एक बच्चे की मौत
Advertisement

भागलपुर में 5 दिन में तीसरा बम विस्फोट, एक बच्चे की मौत

बिहार के भागलपुर के नाथनगर इलाके में बम ब्लास्ट में 7 साल के बच्चे की मौत हो गई है. ये घटना चंपानगर के मकदूम साह दरगाह घाट पर सुबह 11 बजे की है.  पिछले पांच दिनों में बम ब्लास्ट की ये तीसरी घटना है.  पिछले 5 दिनों में बम ब्लास्ट से दो लोगों की मौत हो गई है.

 (फाइल फोटो)

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर के नाथनगर इलाके में बम ब्लास्ट में 7 साल के बच्चे की मौत हो गई है. ये घटना चंपानगर के मकदूम साह दरगाह घाट पर सुबह 11 बजे की है.  पिछले पांच दिनों में बम ब्लास्ट की ये तीसरी घटना है.  पिछले 5 दिनों में बम ब्लास्ट से दो लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा दरगाह घाट पर घटनास्थल के पास से 2 जिंदा बम भी बरामद हुए थे. पुलिस फिलहाल दोनों बम को डिफ्यूज कर चुकी है. 

ज्ञात जानकारी के अनुसार चंपानगर के आनंद कुमार दास का 7 साल का बेटा अमृत घाट पर बच्चों के साथ खेल रहा था, इसी दौरान उसे एक नया टिफिन को देखा और उठा लिया. टिफिन में हलचल होने के बाद वो फट गया. 

ब्लास्ट के तुरंत बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद  वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. इस घटना के बाद इलाके में फिलहाल अफरातफरी मच गई है.

5 दिन में तीसरा बम फटा 

इससे पहले 9 दिसंबर को नाथनगर स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास झाड़ी में रखे बम के विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. 11 दिसंबर को मोमिनटोला में बम विस्फोट में 3 बच्चे घायल हो गए थे. फिलहाल उन मामलों का अभी तक खुलासा नही हुआ है.

 

Trending news