पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने कराई उसकी हत्या, शव को नाले में फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1232936

पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने कराई उसकी हत्या, शव को नाले में फेंका

पति-पत्नी की लड़ाई-झगड़े आम होते हैं लेकिन यही लड़ाई-झगड़ा आम नहीं बल्कि एक खूनी खेल का गवाह बन गया. जी हां दानापुर से एक ऐसे ही सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है.

(फाइल फोटो)

दानापुर : पति-पत्नी की लड़ाई-झगड़े आम होते हैं लेकिन यही लड़ाई-झगड़ा आम नहीं बल्कि एक खूनी खेल का गवाह बन गया. जी हां दानापुर से एक ऐसे ही सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है. जिसमें अपनी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और पति के शव को नाले में फेंक दिया. 

शराब पीकर पीटता था पति 
इस घटना को लेकर एसपी अभिनव धीमान ने राजू नाम के एक व्यक्ति की हत्या के मामले में खुलासा किया और उसकी पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला पटना के यारपुर से जुड़ा हुआ है जिसमें यारपुर में राजू नाम के एक व्यक्ति की हत्या उसकी पत्नी और उसके दोस्तों द्वारा मिलकर इसलिए कर दिया जाता है कि रोजी खातून को उसका पति शराब के नशे में हमेशा मारपीट करता था. 

दोस्तों के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या
इसी वजह से रोजी खातून ने अपने दोस्त अतुल जितेंद्र तबरेज और प्रवीण को मिलाकर अपने पति को पहले एक गमछे से गला घोट कर हत्या कर देती है और उसी रात शव को टैंपू में लादकर रूपसपुर थाना क्षेत्र के सबरी नगर में नहर में फेंक दिया. इस मामले में फुलवारी शरीफ के दो अपराधी भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- जेएमएम की तरफ से राष्ट्रपति चुनाव में किस उम्मीदवार को दिया जाए समर्थन, सस्पेंस बरकरार

घटना 15 जून की बताई जा रही है
यह घटना 15 जून की है जब रूपसपुर पुलिस ने सबरी नगर नहर से एक शव को बरामद किया और उसके बाद जब जांच शुरू की सारी साजिश खुलती हुई चली गई और पुलिस इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया. जिसमें मृतक राजू की पत्नी रोजी खातून जो यारपुर की रहने वाली है और उसके दोस्त अतुल जितेंद्र और तबरेज को भी गिरफ्तार कर लिया है. जबकि परवेज अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में इस्तेमाल किया गया 2 गमछा और मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है. आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Trending news